गैंगरेप पीड़िता के साथ सिस्टम का भद्दा मजाक, एफआईआर के लिए 75 किलोमीटर दूर पड़ा जाना

7/25/2018 8:05:19 PM

मुरैना : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक गैंगरेप पीड़िता को सिस्टम की लापरवाही का खमियाजा भुगतना पड़ा। गैंगरेप का शिकार हुई 16 व​र्षीय एक युवती तो अपनी एफआईआर दर्ज कराने के लिए 75 किलोमीटर तक का सफर करना पड़ा। हुआ यू कि मुरैना जिले में रविवार की रात युवती शौच के लिए अपने घर से निकली थी। तभी 4 लोगों ने युवती को रास्ते से ही अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गए।
PunjabKesari
घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती सुनायी। इसके बाद सोमवार की दोपहर को परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस थाने पहुंचे। नागरा पुलिस का कहना है कि कानून के अनुसार, बलात्कार का मामला केवल महिला ऑफिसर द्वारा ही रजिस्टर्ड किया जा सकता है, लेकिन नागरा पुलिस स्टेशन और आस-पास के पुलिस स्टेशन में कोई महिला पुलिस अधिकारी नहीं है। साथ ही आस-पास के किसी भी सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टर भी नहीं है। जिसके चलते पीड़िता को मुरैना के जिला अस्पताल भेजना पड़ा।
PunjabKesari
आरोपियों की पहचान चंदन सिंह उर्फ सुखे, सोनपाल सिंह, धर्मेंद्र सिंह और जनवीर सिंह के रुप में हुई है। फिलहाल चारों आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। बहरहाल मख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दावों की सच्चाई क्या है, वो इस पीड़िता के साथ हुए व्यवहार को देखने पर पता चलती है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News