शिवराज की मंत्री इमरती देवी का बेतुका बयान, मिट्टी और गोबर में पैदा...(Video)

9/6/2020 6:13:30 PM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का कोरोना को लेकर बेतुके बयान का वीडियो आजकल सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। इस वायरल वीडियो में वे मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए अचानक झल्ला उठी और एक मीडियाकर्मी से कहा कि वे मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं। कोरोना उनके पास नहीं आ सकता। उन्होंने मास्क की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वे इसे जबरदस्ती पहने हुए हैं।

वीडियो के अनुसार, मीडिया कर्मी उन्हें कोरोना और मास्क को लेकर कोई सवाल करते हैं तो आमतौर पर शांत रहने वाली महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी अचानक भड़क गई। सवालों के जवाब देने की जगह वे एक मीडिया पर्सन को उंगली दिखाते हुए बोली- तुमई थे अकेले सिर्फ तुम, जाके अलावा कोई नहीं था, तुमने हमें कोरोना बना दयो। वे यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि इमरती देवी मिट्टी में पैदा भई, गोबर में पैदा भई, इत्ते कर्रे कीटाणु हैं कि कोरोना के आस पास भी नहीं आ पाएंगे। उन्होंने मास्क को दिखाते हुए कहा कि जे तो जबरदस्ती लगाए हम। हालांकि इस दौरान मीडियाकर्मी मंत्री जी से बार बार माफ़ी भी मांगता रहा लेकिन मंत्री जी का गुस्सा कम नहीं हुआ।



वीडियो तीन सितंबर का बताया जा रहा है जब मंत्री राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर प्रवास पर उनसे मिलने यहां पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि इमरती देवी खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की अफवाह फैलने पर चैनल से नाराज हो गई थी। सूत्रों की माने तो इस घटना के तीन दिन पहले मंत्री इमरती देवी की विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक थी। तबीयत खराब होने के चलते वे  बीच में ही बैठक छोड़कर चली गईं। इसके बाद यह खबर फैल गई कि मंत्री में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। झूठी अफ़वाह के कारण वह उस चैनल से नाराज़ हो गई थी।

meena

This news is meena