मोदी के मंत्री का बेतुका बयान, पेट्रोल और डीजल की कीमत पर फालतू में रोते हैं लोग

12/4/2020 1:59:19 PM

मण्डलाः मध्य प्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान को छू रही है। यह पहला मौका है कि राज्य में पेट्रोल और डीजल 90 रुपए प्रति लिटर के हिसाब से बिक रहा हो। ऐसे में केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने एक बेतुका बयान दिया है। दरअसल, पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि बढ़ते हुए दामों से किसी को भी कोई फर्क नहीं पड़ता है। लोगों के पास बहुत पैसा है ।

PunjabKesari

लोग मजे कर रहे हैं- कुलस्ते
मध्य प्रदेश के मंडला जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केन्द्रीय राज्यमंत्री फग्गन कुलस्ते से जब पत्रकारों ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय बाजार का मामला है, जैसे दुनिया चलेगी वैसे चलना पड़ेगा।

PunjabKesari

कोरोना कोरोना काल में सबसे ज्यादा गाड़ियां बढ़ गई हैं। बसे नहीं चल रही लेकिन लोग गाड़ियों से आ जा रहे हैं। ये विलासिता की चीजें हैं। पेट्रोल डीजल की कीमते बढ़ने से लोगों को फर्क नहीं पड़ता। लोगों के पास पैसा है, लोग मजे कर रहे हैं। तो पेट्रोल डीजल खरीदने में क्या दिक्कत है?  इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि अभी हाल ही राज्यसभा सासंद व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर सवाल उठाए हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि मध्य प्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हो। भोपाल में पहली बार पेट्रोल 90 से  पार हुई है। भले ही पीएम मोदी के लिए कोरोना आपदा अवसर के रूप में आई है। लेकिन भाजपा तो हमेशा कांग्रेस शासन काल में पेट्रोल डीज़ल की हर मूल्य वृद्धि पर सड़क पर उतर कर विरोध करती थी अब चुप क्यों है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News