विवादों में मनमोहन पर बनी 'The Accidental Prime Minister', कांग्रेस ने ट्रेलर पर जताई आपत्ति

12/28/2018 2:58:28 PM

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को मध्यप्रदेश में बैन करने को महज एक अफवाह करार दिया है। यह फिल्म 11 जनवरी को पूरे देश में रिलीज होगी। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने इस फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है। सूत्रों से पता चला है कि एमपी के अलावा छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी फिल्म बैन हो सकती है। वहीं अनुपम खेर ने कहा है कि फिल्म में जो सच है वो ही दिखाया गया है। कांग्रेस ने इस फिल्म को बीजेपी की तरफ से दुष्प्रचार बताया है।


 

पूर्व PM मनमोहन सिंह पर आधारित है फिल्म
 

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया की गलियों में धूम मचा रहा है। इस फिल्म में अनुपम खेर, देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में हैं। ये फिल्म उनके मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है। लेकिन जब से फिल्म का ट्रेलर आया है तभी ये राजनीतिक बहस का मुद्दा भी बन गई है। भारतीय जनता पार्टी-कांग्रेस फिल्म के ट्रेलर, उसमें दिखाए गए सीन पर आमने सामने हैं।


 

अनुपम ने कहा, विरोध करने का कोई मतलब नही


'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर का कहना है कि फिल्‍म का विरोध करने का कोई मतलब नहीं है। उन्‍होंने कहा, 'देखिए 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का जितना विरोध होगा उतनी ही फिल्‍म को पब्लिसिटी मिलेगी। फिल्‍म की कहानी जिस किताब पर आधारित है, वो 2014 में आई थी। तब कोई विरोध क्‍यों नहीं किया गया।'
 

 

मनमोहन ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया
 

वहीं जब इस फिल्म को लेकर पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने किसी भी तरह से प्रतिक्रिया देने से इनकार दिया है। बता दें कि फिल्म पूरी तरह मनमोहन सिंह पर ही आधारित है। 

 


सुरजेवाला ने इसे बीजेपी की साजिश बताया


कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस खबर को गलत बताते हुए बीजेपी की साजिश बताया है। सुरजेवाला ने ट्वीट किया है कि, 'यह गलत है। एम पी सरकार ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है। भाजपा द्वारा नकली प्रचार किया जा रहा है इन सवालों से बचने के लिए बेरोजगारी, डेमो आपदा, जीएसटी, असफल मोदीनॉमिक्स, सभी व्याप्त भ्रष्टाचार ! राष्ट्र को शासन चाहिए, डायवर्सन नहीं' !

Vikas kumar

This news is Vikas kumar