MP के पटवारी का कारनामा ! पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के लिए आपत्तिजनक पोस्ट

12/26/2020 6:08:04 PM

मंडला(अरविंद सोनी): सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों को एक खास तरह के प्रोटोकोल का पालन करना होता है। जिसके तहत वह सार्वजनिक जीवन में किसी भी दल और विचारधारा विशेष के पक्ष और विरोध में नजर न आए, लेकिन इन प्रोटोकोल से उलट मध्यप्रदेश के एक पटवारी ने ऐसी तस्वीर पेश की है, जो इन दिनों हर कहीं चर्चा का विषय बनी हुई है, प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिले मंडल के महाराजपुर में पदस्थ गीतू बैरागी ने एक व्हाट्सअप ग्रुप में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर विवादित पोस्ट वायरल की है। बैरागी के इस मैसेज के वायरल होने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। 



गीतू बैरानी ने जिस व्हाट्सअप ग्रुप में पीएम और गृहमंत्री को लेकर यह पोस्ट किया है, उसमें जिले के कई जिम्मेदार लोग भी जुड़े हुए हैं। बीजेपी नेताओं के साथ कई और लोगों ने भी इस पर आपत्ति जाहिर की है।



खबर है, कि पटवारी की इस करतूत के संबंध में पार्टी नेताओं ने कलेक्टर एवं उच्च अधिकारियों से शिकायत भी की है, लेकिन अब इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। 


यहां आपको बता दें, कि गीतू बैरागी पटवारी संभागीय संघ के अध्यक्ष भी हैं। ऐसे में उनके इस पोस्ट के बाद मामला और गरमाता नजर आ रहा है, ऐसे में अब देखना यह होगा, कि अब बैरागी पर उनके उच्च अधिकारी कोई शिकायत करते हैं या नहीं ?

meena

This news is meena