‘तुम अच्छी लगती हो, बिना यूनिफॉर्म के स्कूल आया करो’, गर्ल्स स्टूडेंट से प्रिंसिपल की गंदी बात का ऑडियो वायरल

4/25/2022 5:43:32 PM

सीधी(अनिल सिंह): सीधी जिले के खड्डी सरकारी स्कूल में 42 वर्षीय प्रिंसिपल की शर्मनाक करतूत सामने आई है। प्रिंसिपल स्कूल की ही 12वीं की छात्रा पर गंदी नजर रखता था और बार बार फोन पर अश्लील बातें करता था। प्रिंसिपल की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने परिजनों को बता दिया। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसे कोर्ट से जमानत मिल गई है। प्रिंसिपल और छात्रा का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है।

छात्रा के परिजनों के मुताबिक, उनकी बेटी खड्डी स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा है। पिछले कई दिनों से वह परेशान थी। स्कूल प्रिंसिपल धीरेंद्र पिछले कुछ महीने से उनकी बेटी को लगातार फोन कर रहा था। इस दौरान प्रिंसिपल ने कई बार उनकी बेटी से अश्लील बातें भी कीं। इस बात की जानकारी उन्हें कुछ ही दिन पहले हुई, लेकिन समाज में बात फैलने के डर से उन्होंने इसकी शिकायत अब तक नहीं की थी। बात अब जब हद से बढ़ने लगी तो परिजनों ने रविवार को संभागीय मुख्यालय रीवा में कमिश्नर, एडीजी सहित संयुक्त संचालक लोक शिक्षा अधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा। उन्होंने कहा प्रिंसिपल छात्रा से फोन पर बात कर उसे गुमराह कर रहा है। परिजन ने बातचीत का ऑडियो सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।

ये है ऑडियो...
फोन कॉल पर प्रिंसिपल कहता है कि तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो। तुम यूनिफॉर्म में स्कूल मत आया करो। मैं सबके लिए सप्ताह में एक दिन शनिवार को फ्री कर दूंगा। अदर ड्रेस में आएंगे सब। इस पर छात्रा सवाल करती है कि क्यों नहीं आऊंगी यूनिफॉर्म में। हमारे पास इतनी ड्रेस नहीं है। ऐसा कुछ मत करना आप। प्रिंसिपल फिर कहता है कि तुम होटल की ओर मत जाया करो। उधर लड़के रहते हैं। अगर जाओ तो मुझे बुला लिया करो। इस पर छात्रा फिर से सवाल करती है कि क्यों आपको कहीं बताकर जाऊंगी क्या? प्रिंसिपल फिर पूछता है कि तुमने किसी को बताया तो नहीं है कि मैं फोन करता हूं। किसी से किसी भी हाल में मत कहना। इस पर छात्रा महज हूं... का जबाव देती है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए रामपुर नैकिन थाना में प्रिंसिपल के खिलाफ पॉस्को एक्ट व छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

meena

This news is Content Writer meena