बारात लेकर पहुंचा शराबी दूल्हा, जयमाला के वक्त लड़खड़ाए कदम, तो गुस्साई दुल्हन ने बैरंग लौटाया

5/11/2022 1:14:11 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): शराब पीना हानिकारक होता है ये तो सभी जानते है लेकिन एक युवक को अपनी शादी वाले दिन शराब पीकर बारात ले जाना जिंदगी भर के लिए नसीहत दे गया। दरअसल, मध्य प्रदेश के रीवा शहर के समान थाना क्षेत्र स्थित गुलाब नगर में एक दूल्हा नशे में बारात लेकर पहुंचा लेकिन सात फेरों से पहले ही होने वाली दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया और दूल्हे को बारात लेकर बैरंग लौटना पड़ा।

PunjabKesari

शराब के नशे में बारात लेकर पहुचा दूल्हा तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार
घटना समान थाना क्षेत्र के गुलाब नगर स्थित आशियाना मैरिज गार्डन की है। जहां विमल दुबे की पुत्री का विवाह पियूष मिश्रा निवासी नेहरू नगर से होना तय था। सोमवार की रात गाजे बाजे के साथ बड़ी धूमधाम से बारात लेकर दूल्हा पियूष मिश्रा बारात लेकर पहुचा। लेकिन इस दौरान ही दूल्हे की हरकतें देख घराती दंग थे। द्वारचार के बाद दूल्हा जब जयमाला के लिए स्टेज पर पहुंचा तो वह लड़खड़ाने लगा तथा बाद में अपनी तलवार को बार-बार म्यान से बाहर निकलता और अंदर डालता। इसी दौरान दूल्हे ने सब के सामने उत्पात मचाना शुरू कर दिया दूल्हे के अत्यधिक नशे में होने और लड़खड़ाने के चलते सामने खड़ी दुल्हन सहन नहीं कर पाई और माला तोड़कर उसने शादी करने से इनकार कर दिया और वहां से चली गई।

PunjabKesari

लड़की के पिता ने मांगे शादी में खर्च हुए रकम
ऐसे में दोनों पक्षों में कहा सुनी हो गई और लकड़ी पक्ष के लोगों ने घटना की सूचना समान थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को लड़की पक्ष वालों ने बताया कि दूल्हा पियूष मिश्रा शराब पीकर आया है और उसने उत्पाद मचाया। इस दौरान बारात घर में दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष से शादी समारोह को फिर से शुरू करने की लाख कोशिशें की लेकिन उनकी बात को दुल्हन ने मानने से इनकार कर दिया।
PunjabKesari

रात भर मनाते रहे बाराती
रातभर दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों मनाने की कोशिश लेकिन बात नहीं बन पाई। इसी बीच लड़की पक्ष ने शादी समारोह में खर्च हुए 5 लाख रुपये की रकम वापस लड़के पक्ष लेने की जिद पर अड़ गए। सुबह होते ही पुलिस के सामने दूल्हे पक्ष के लोग 5 लाख रुपये का चेक देने के लिए राजी हो गए लेकिन लड़की पक्ष का आरोप है कि लड़के वालों ने उन्हें अब तक कोई चेक नहीं दिया। दूसरे दिन सुबह बिना दुल्हन के ही बारात वापस लौट गई।

PunjabKesari

पुलिस ने करवाया आपसी समझौता
वही इस दौरान मीडिया ने जब दूल्हे और उसके परिजनों से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। पूरे मामले को लेकर समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता का कहना है कि आशियाना मैरिज गार्डन में सोमवार की शाम एक शादी समारोह में दूल्हा शराब के नशे में था और वहां पर लोगों से अभद्रता कर रहा था जिसके चलते लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की पक्ष के लोगों ने शिकायत की थी दोनों ही पक्षों के बीच आपसी समझौता किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News