दूल्हे को स्कूटी के पीछे बिठा मंडप पहुंची दुल्हन

1/18/2022 12:06:47 PM

नीमच(मनीष बागड़ी): आपने दूल्हे को मोटर साइकिल से और कार से सात फेरे लेने जाते हुए तो देखा होगा, लेकिन नीमच में दुल्हन अपने घर से एक्टिवा पर मंडप तक पहुंची। इस दौरान रास्ते में दुल्हन को दूल्हा भी मिल गया। इसके बाद दुल्हन दूल्हे को भी गाड़ी पर बैठाकर सात फेरे लेने पहुंची।

PunjabKesari

दरअसल नीमच निवासी बालमुकन्द की बेटी नीलू दमामी का विवाह अर्जुन पिता कैलाश ग्राम ढाकनी मनासा के साथ संपन्न हुआ। समय पर बारात भी आई, लेकिन समय आया स्टेज पर बैठने और साथ फेरे लेने का तो अचानक दुल्हन नीलू अपने घर से विवाह स्थल कल्याणेश्वर मंदिर सिटी रोड तक एक्टिवा पर सज संवर कर निकल गई। दूल्हे को पिछली सीट पर बैठाकर स्टेज पर ले गई दुल्हन नई नवेली दुल्हन को एक्टिवा से आते देख सब लोग चौंक गए।

PunjabKesari

यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन गेट से स्टेज पर जाते समय दुल्हन को दूल्हा भी मिल गया। बस फिर क्या था दूल्हा अर्जुन भी दुल्हन के पीछे बैठ गया। दुल्हन के विचार पर परिजन भी माने दोनों स्टेज पर एक्टिवा से पहुंचे जहां ढोल बाजे से दोस्त और रिश्तेदार सभी नाचते हुए पहुंचे। दुल्हन नीलू ने जब कहा कि में एक्टिवा से स्टेज पर जाऊंगी तो बड़े भाई राजेश, माता-पिता और परिवार के लोगों ने भी हा कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News