भैंसे ने पटक-पटक ले ली मालिक की जान, सींगों में फंसा रहा शव, 5 गोलियां मारीं तब छुड़ा पाए लाश

10/27/2021 11:20:33 AM

मंदसौर: मंदसौर में एक भैंसे ने अपने ही मालिक की जान ले ली। भैंसे ने मालिक को सींगों में फंसाकर जमीन पर तब तक पटका जब तक कि उसकी जान नहीं निकल गई। इस बात से नाराज गांव वालों ने भी भैंसे को 5 गोलियां मारी और उसे मार डाला। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले का है। जहां कमल सिंह ने एक भैंसा पाल रखा था। लेकिन वह अचानक से उग्र हो गया था। वह हर किसी पर हमला करने लगा। मंगलवार को जब भैंसे का कमल सिंह उसे पानी पिलाने उसके पास गया तो भैंसे ने मालिक पर हमला कर दिया। इस दौरान कमल भैंसे के सींग में फंस गया और भैंसे ने उसे ज़मीन पर पटकना शुरू कर दिया। भैंसे ने इतनी तेजी से हमला किया कि कोई कुछ समझता उससे पहले ही कमल की मौत हो गई और उसका शव सींग में फंसा रह गया।

इसके बाद दहशत में आए ग्रामीणों ने भैंसे पर 5 गोलियां दाग दी। इससे भैंसे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कमल भैंसे को बेचना चाहता था और 25 हज़ार रुपये में सौदा भी तय हो गया था, लेकिन मृतक मालिक कमल ने 25500 रुपये मांगे और सिर्फ 500 रुपये के चलते सौदा रद्द हो गया था। 

वहीं मामले को लेकर सुवासरा थाना प्रभारी राकेश चौधरी ने जानकारी दी कि गांव वालों ने उन्हें बताया था कि एक भैंसा पागल हो गया है जिसने अपने ही मालिक की जान ले ली। यह भैंसा गांव वालों पर हमला भी कर रहा था इसलिए मजबूरन उन्होंने उसे मार डाला। भैंसे को मारने के लिए जिस बंदूक का इस्तेमाल किया गया वह मृतक के भाई दरबार सिंह की थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News