काले शीशे वाली कार में MP पहुंचे अक्षय कुमार, अब कटेगा चालान! पत्रकारों से भी बद्तमीजी का आरोप

10/23/2021 2:44:09 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): फिल्म स्टार अक्षय कुमार OMG-2 की शूटिंग के मध्य प्रदेश के उज्जैन में पहुंचे हैं। लेकिन फिल्म की शूटिंग से पहले ही वे विवादों से घिरते नजर आ रहे हैं। महाकाल मंदिर में अक्षय कुमार को कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मियों से सुरक्षा गार्डों द्वारा धक्कामुक्की की गई। वहीं अक्षय कुमार जिस गाड़ी में आए उस पर काले शिशों वाली कार में आए जिन पर प्रतिबंध लगा हुआ है। इसे लेकर भी उज्जैन पुलिस कार्रवाई करने के तैयारी में हैं।

PunjabKesari

अक्षय कुमार के खिलाफ होगी कार्रवाई
महाकाल मंदिर में आज से शुरु हुई फिल्म शूटिंग को लेकर कई बार विवाद की स्थिती बनी , अक्षय कुमार के दीवाने भी बड़ी संख्या में मंदिर पंहुचे। किसी को भी अक्षय कुमार के दीदार नहीं हो सके। शूटिंग शुरू होने के पहले ही महाकाल मंदिर में जमकर विवाद शुरू हो गया है। अक्षय कुमार का कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मियों को एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने परिसर से बाहर कर दिया जिससे विवाद की स्थिति बन गई।  

PunjabKesari

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के मंदिर पहुंचने के बाद मीडिया कर्मियों को समझाइश देकर मामले को शांत करवाया। शनिवार सुबह करीब 10.20 बजे अक्षय कुमार महाकाल मंदिर पहुंचे। लेकिन उनके पहुंचने के पहले ही मंदिर की कई व्यवस्थाओं को बदल दिया गया। श्रद्धालुओं की शीर्घ दर्शन की व्यवस्था को बार-बार बदला गया। यहां कई बार श्रद्धालुओं को रोका गया। तो कई बार गेट बंद कर दिए गए। सुरक्षा गार्डों ने भी श्रद्धालुओं से बदसलूकी की।

PunjabKesari

वहीं अक्षय कुमार काले कांच वाली गाड़ी में उज्जैन पहुंचे। जिस पर पुलिस चालानी कार्रवाई करने की बात कह रही है। महाकाल मंदिर में आतंकवादी गतिविधियों के चलते नारियल पर प्रतिबंध लगे होने के बाद भी फिल्म के सेट पर नारियल लगाए गए हैं जिसको लेकर भी पुलिस ने स्पष्टीकरण दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News