जैतपुर विधानसभा में अधिकारियों ने कांग्रेस को हराया ! वायरल चैट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

1/18/2019 12:43:36 PM

शहडोल: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अधिकारियों पर बीजेपी के पक्ष में काम करने का आरोप लगाते आई है। लेकिन अब एक ऐसी व्हाटसएप चैट सामने आई है जिससे ये आरोप अब सच साबित होते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया में दो महिला अधिकारियों के बीच हई व्हाट्सएप की चैट वायरल हो रही है। इस चैट के मुताबिक शहडोल कलेक्टर अपने डिप्टी कलेक्टर से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हरवाने और बीजेपी प्रत्याशी को जितवाने की बात कर रही हैं। इस व्हाटसएप चैट के वायरल होने के बाद डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने कोतवाली थाने में तीन दिन पहले एफआईआर दर्ज की है।


 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस की ओर से भी आरोप लगाए गए थे कि अधिकारी बीजेपी के पक्ष में काम कर रहे हैं। लेकिन डेढ़ महीने के बाद ही अधिकारियों की वायरल हो रही चैट अपने आप में ही एक सवाल खड़ा करती है। वायरल हो रहे व्हाट्सएप के स्क्रीन शॉट पर साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक अधिकारी दूसरे से बीजेपी को जितवाने की बात कह रही है। चैट में लिखा है कि 'पूजा तुम्हें अगर एसडीएम का चार्ज लेना है तो बीजेपी को जिताओ मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए।' बता दें कि पूजा शहडोल की डिप्टी कलेक्टर हैं।

हालांकि पंजाब केसरी इस व्हाटसएप चैट की पुष्टी नहीं करता है। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 114 सीटों पर जीत मिली और अन्य दलों की मदद से प्रदेश में सरकार बना ली। लेकिन गौर करने वाली बात तो यह है कि वायरल स्क्रीन शॉट में जिस सीट पर बीजेपी को जितवाने की बात कही जा रही है वहां असल में भाजपा ने जीत हासिल की है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar