डॉक्टर का कारनामा, घर को बनाया अस्पताल और कोरोना मरीजों का करने लगा इलाज

5/3/2021 7:36:11 PM

उज्जैन: कोरोना संक्रमण के कहर के बीच हर कुछ एक लोग पैसे कमाने के नए नए तरीके ढूंढ रहे हैं। ऐसे में उज्जैन के ऋषि नगर में एक डॉक्टर ने घर में ही अस्पताल खोल लिया जहां कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज करने लग गया। बड़ी बात यह कि यह क्षेत्र पहले से ही कोरोना संक्रमण को लेकर हॉटस्पॉट  बना हुआ है। ऐसे में इसे एक बड़ी लापरवाही माना जा सकता है। सूचना मिलते ही तहसीलदार ने ऋषिनगर के ऍफ़- 48 मकान में पंहुचकर कार्रवाई की। आरोपी के खिलाफ 188 के तहत मामला दर्ज कर घर को सील करवा दिया। 

PunjabKesari

दरअसल, पिछले एक हफ्ते से रविंद्र सिंह के घर पर एम्बुलेंस और लगातार ऑक्सीजन सिलेण्डर के आने जाने की शिकायत रहवासियों ने की।  लोगों ने बताया कि बीते 15 दिनों से ये सिलसिला जारी है। आरोपी रविंद्र  उज्जैन के निजी अस्पताल में काम करता है और इसकी पत्नी मनीषा सरकारी अस्पताल में  एएनएम है और अभी टीकाकरण में काम कर रही है।

PunjabKesari

तहसीलदार अभिषेक शर्मा ने रवींद्र से पूछताछ की तो रविंद्र ने बताया की घर में एक ही मरीज है जो की रिश्तेदार है लेकिन इलाकावासी कुछ और ही आरोप लगा रहे थे। फिलहाल आरोपी के खिलाफ प्रशासन ने खिलाफ  धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है लेकिन मामला काफी गंभीर है जिसको लेकर डॉक्टर पर कार्रवाई करनी बनती है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static