डॉक्टर का कारनामा, घर को बनाया अस्पताल और कोरोना मरीजों का करने लगा इलाज

5/3/2021 7:36:11 PM

उज्जैन: कोरोना संक्रमण के कहर के बीच हर कुछ एक लोग पैसे कमाने के नए नए तरीके ढूंढ रहे हैं। ऐसे में उज्जैन के ऋषि नगर में एक डॉक्टर ने घर में ही अस्पताल खोल लिया जहां कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज करने लग गया। बड़ी बात यह कि यह क्षेत्र पहले से ही कोरोना संक्रमण को लेकर हॉटस्पॉट  बना हुआ है। ऐसे में इसे एक बड़ी लापरवाही माना जा सकता है। सूचना मिलते ही तहसीलदार ने ऋषिनगर के ऍफ़- 48 मकान में पंहुचकर कार्रवाई की। आरोपी के खिलाफ 188 के तहत मामला दर्ज कर घर को सील करवा दिया। 

दरअसल, पिछले एक हफ्ते से रविंद्र सिंह के घर पर एम्बुलेंस और लगातार ऑक्सीजन सिलेण्डर के आने जाने की शिकायत रहवासियों ने की।  लोगों ने बताया कि बीते 15 दिनों से ये सिलसिला जारी है। आरोपी रविंद्र  उज्जैन के निजी अस्पताल में काम करता है और इसकी पत्नी मनीषा सरकारी अस्पताल में  एएनएम है और अभी टीकाकरण में काम कर रही है।



तहसीलदार अभिषेक शर्मा ने रवींद्र से पूछताछ की तो रविंद्र ने बताया की घर में एक ही मरीज है जो की रिश्तेदार है लेकिन इलाकावासी कुछ और ही आरोप लगा रहे थे। फिलहाल आरोपी के खिलाफ प्रशासन ने खिलाफ  धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है लेकिन मामला काफी गंभीर है जिसको लेकर डॉक्टर पर कार्रवाई करनी बनती है।

meena

This news is Content Writer meena