हूबहू दिल्ली के CM से मिलती है इस चाटवाले की शक्ल! लोगों के बीच केजरीवाल के नाम से फेमस

10/19/2021 3:56:08 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): दिल्ली के सीएम केजरीवाल को तो सभी जानते ही है लेकिन आज हम आपको मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले डुप्लीकेट केजरीवाल से मिलवाते हैं जिनकी शक्ल हूबहू केजरीवाल से मिलती जुलती है। जी हां यह शख्स ग्वालियर गौरव गुप्ता जी चाट वाले के नाम से मशहूर है। मोतीमहल बैंक के सामने बैजाताल के पास ये अपनी चाट की दुकान लगाते हैं।



लोग उनको कितना मानते हैं इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ग्वालियर के एक शख्स अरविंद प्रजापति का सोमवार को जन्मदिन था तो वह केजरीवाल के हमशक्ल के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने आ गया। दूर-दूर से लोग चाट के साथ गुप्ता जी को देखने आते हैं।

ग्वालियर में केजरीवाल से मशहूर गुप्ता जी जागृति नगर, लक्ष्मीगंज के निवासी हैं। वे मूलतः औरैया, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं लेकिन जन्म से यहीं रहते है। गुप्ता जी ने बताया कि केजरीवाल का हमशक्ल होने का एक नुक्सान यह भी है कि वे कहीं भी जाते हैं तो लोग उनको टोकने लगते हैं और केजरीवाल कह कर पुकारते हैं। उनकी पत्नी और वे दोनों ही बेहद सीधे और सरल हैं।

11 साल से लगा रहे चाट पापड़ी की चलती फिरती दुकान
गुप्ता जी पिछले 10-11 साल से ये चाट लगा रहे हैं। दोपहर 12 बजे से शाम 5-6 बजे तक उनकी दुकान पर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है। वे पापड़ी चाट, कटोरी चाट, रसगुल्ले, दही की गुजिया, खोए के समोसे जैसे आइटम बनाते हैं। उन्होंने दोपहिया वाहन को ही चलती-फिरती दुकान बना दिया है। पहले ये टिफिन सेंटर चलाते थे। गौरव गुप्ता ने बताया कि उनका सपना है कि वे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से एक बार जरुर मिले और साथ में सेल्फी ले। लेकिन उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

meena

This news is Content Writer meena