बेटे की मारपीट से दुखी पिता बीच बाजार फंदा लगाने खंभे पर चढ़ा...पुलिस जवानों ने बचाई जान(video)

8/10/2021 6:34:29 PM

सागर: कहते हैं बच्चे मां बाप के बुढ़ापे का सहारा होते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना में एक पिता अपने बेटे की मार-पीट से इतना प्रताड़ित हुआ कि उसने खुदकुशी करने की सोच ली। बेटे से परेशान पिता बिजली के खंभे पर चढ़ गया और फंदा लगाकर जान देने की कोशिश करने लगा। गनिमत यह रही कि पुलिस जवान मौके पर पहुंच गए और अपनी जान जोखिम में डालकर पीड़ित पिता को बचा लिया। घटना बीच बाजार की होने के कारण मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे जिन्होंने भी उसे नीचे उतारने में मदद की।



जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम करीब छह बजे रामलाल रैकवार निवासी भगतसिंह वार्ड ने गांधी तिराहे पर 11 KV (ग्यारह हजार किलोवाट) लाइन के खंभे पर चढ़कर फंदा लगाकर जान देने की कोशिश करने लगा। नजारा देखते ही पास खड़े लोग चिल्लाए तो पुलिस सहायता केन्द्र में मौजूद आरक्षक दिनेश शर्मा और सतेन्द्र सिंह ने तत्काल पहुंचकर उसकी जान बचाई।



इस दौरान आरक्षकों ने उसे नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन वह किसी की भी नहीं सुन रहा था जिसके बाद आरक्षक दिनेश शर्मा जो एक्समैन भी है उसने खंभे पर चढ़कर तुरंत रामलाल के गले में लगे फंदे को चाकू से काट दिया। इस घटना में महज 6 सेकंड में ही उसे बचा लिया गया। अगर इसमें पल भर की भी देरी होती तो उसकी उसकी जान चली जाती।

meena

This news is Content Writer meena