MP में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, कांग्रेस MLA कोरोना पॉजिटिव, प्रदेशभर में संख्या हुई 2942

5/5/2020 12:28:31 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है। प्रदेश में सोमवार को 105 नए कोरोन संक्रमण के मामले सामने आए। जिसके चलते प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 2942 हो गई है। प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले इंदौर में 1654 तो भोपाल में कुल 563 मामले सामने आए हैं। कोरोना से अब तक कुल 856 लोग ठीक हो चुके हैं तो 165 लोग दम तोड़ चुके हैं। मध्यप्रदेश संचनालय स्वास्थ्य सेवा द्वारा जारी बुलेटिन में के मुताबिक करीब 34 जिलों में कोरोना अपने पैर पसार चुका है। पिछले 24 घंटों की बात करें तो अब तक कुल 105 पॉजिटिव केस सामने आए हैं।



वहीं आर्थिक राजधानी में भी कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। जहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1654 हो चुकी है। इंदौर में अब तक 468 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं तो वहीं 79 लोग दम तोड़ चुके हैं। वहीं दूसरे अन्य जिले जैसे उज्जैन और बुरहानपुर में सोमवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है। उज्जैन जिले में 17 और बुरहानपुर जिले में 16 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।



प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर भी कोरोना के चपेट में आती जा रही है। यहां कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 100 के पार चला गया है। जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 103 पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 12 केस पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापस घर लौट गए हैं, और दो व्यक्तियों की मौत हो गई है।

कांग्रेस विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव...
उज्जैन जिले के बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि डॉक्टरों ने इसे डाउटफुल बताते हुए दोबारा जांच के लिए भेजा है। वहीं बुराहनपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा के परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया। विधायक के भाई की रिपोर्ट 3 दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी। सोमवार को विधायक की बहू, भतीजा, सवा साल के पोते की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। आपको बता दें कि उज्जैन में सोमवार को जिले में 10 नए केस सामने आए। रिपोर्ट में बड़नगर के लोग भी शामिल है

Vikas kumar

This news is Vikas kumar