पूर्व मंत्री ने शिवराज को बताया नकलची बंदर, बोले- सभी माफिया शिवराज के पनपाये हुए गुंडे

1/9/2021 12:18:36 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): केंद्र सरकार नए कृषि कानून के खिलाफ शुक्रवार को किसानों ने ट्रैक्टर रैसी निकाली जिसका असर मध्य प्रदेश में भी देखने को मिला। प्रदेश की कांग्रेस ने इस आंदोलन को समर्थन करते हुए कई बड़े नेताओं ने कई शहरों में किसान ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया। मंदसौर में भी पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव और यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान सज्जन वर्मा ने शिवराज सरकार की माफिया कार्रवाई पर तंज कसा और उन्हें नकलची बंदर तक बताया है।

शुक्रवार को मंदसौर में केंद्र सरकार के किसान अध्यादेश का विरोध करने के लिए कांग्रेस सड़कों पर उतरी और ट्रेक्टर रैली निकलकर जमकर प्रदर्शन किया। रैली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी सहभागिता की। किसान ट्रेक्टर रैली में शामिल हुए अरुण यादव स्वयं ट्रेक्टर चलाते हुए नजर आये। तो वही रैली खत्म होने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।



शिवराज सरकार द्वारा करवाई जा रही माफिया कार्यवाही पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ‘ शिवराज सिंह चौहान नकचली बंदर है। कमलनाथ जी ने 15 वर्षो में पनपे माफियाओं पर कार्रवाई की थी। जिस पर प्रदेश की जनता उन्हें साधुवाद दे रही थी और अब शिवराज सिंह चौहान बंदर की तरह उनकी नकल कर रहे हैं। सज्जन सिंह वर्मा ने सख्त लहजे में शब्दों की परवाह किये बिना शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “ भैया शिवराज यह तेरे ही तो पनपाये हुए गुंडे है।"

इसके साथ मंत्री मंडल में जगह नहीं मिलने पर नाराज बीजेपी के वरिष्ट विधायक अजय विश्नोई के ट्वीट पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा की, यह अकेले अजय के मन की पीड़ा नहीं है। बीजेपी के यह वो लोग है जिन्होंने बीजेपी को अपने खून पसीने से सींचा है औए उसे वटवृक्ष बनाया है। सज्जन सिंह वर्मा ने आगे बयान देते हुए कहा की भाजपा में ऐसे 40 लोग है, जो 6 से 7 बार विधायक बन चुके है। जिनसे भाजपा के बड़े नेताओं ने वादा किया था कि सरकार बनने पर उन्हें मंत्री बनाया जायेगा, लेकिन बीजेपी ने आयातित करके मंत्रिमंडल बनाया है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जिस दिन चुनाव होंगे उस दिन बीजेपी में बहुत बड़ी बगावत होगी।

meena

This news is meena