पब्जी गेम के जरिये हुआ प्यार, शादी करने हावड़ा से छिंदवाड़ा पहुंची युवती, परिजन लेने आए तो किया हाईवोल्टेज ड्रामा

1/25/2022 1:35:23 PM

छिंदवाड़ा( साहुल सिंह): कहते है न प्यार अंधा होता है जब हो जाता है, सब कुछ सही समझ आता है। आज के समय सोशल मीडिया का प्रभाव आज के युवा वर्ग पर कितना अधिक असर डाल रहा है। इसका उदाहरण आज छिंदवाड़ा में देखने में आया जब पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रहने वाली एक युवती छिंदवाड़ा के लावाघोघरी में रहने वाले एक युवक से शादी करने के लिए छिंदवाड़ा पहुंच गई।

PunjabKesari

जानकारी मिलने के बाद युवती के परिजन भी छिंदवाड़ा पहुंच गए और उनके द्वारा लड़की को नाबालिग बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। दोनों का धर्म अलग अलग होने के कारण राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भी थाने पहुंच गए और दिन भर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, बाद में पुलिस द्वारा सनराइज देने के बाद युवती परिजनों के साथ हावड़ा लौट गई।

PunjabKesari

करीब 8 महिने पहले इंटरनेट पर पब्जी गेम खेलने के दौरान दोनों का परिचय हुआ था और इंस्टाग्राम के माध्यम से छिंदवाड़ा के लावाघोघरी में रहने वाले एक युवक की एक युवती से दोस्ती हो गई थी और दोनों में प्यार का ऐसा जुनून सवार हुआ की युवती युवक से शादी करने के लिए अपने परिजनों को छोडक़र छिंदवाड़ा आ गई। युवती परिजनों को जब यह बात पता चली तो वह भी छिंदवाड़ा पहुंच गए तथा उन्होंने कोतवाली में मामले की सूचना दी जिसके बाद तत्काल एसडीओपी मोतीलाल कुशवाह ने सबंधित युवक और युवती को कलेक्ट्रेट परिसर से पकड़ा और कोतवाली ले जाकर दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग की। काउंसलिंग के दौरान युवती और युवक ने अपना अपना कैरियर बनाने के बाद शादी करने की बात स्वीकार कर ली और दोनों ही पक्षों की सहमति से युवती को वापस हावड़ा भेज दिया गया।
PunjabKesari
आज दिन भर इस मामले को कोतवाली थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। दरअसल पहले पुलिस को बताया गया था कि जो युवती हावड़ा से छिंदवाड़ा पहुंची है वह नाबालिग है। हालांकि बाद में यह स्पष्ट हो गया कि दोनों बालिग थे। पुलिस का कहना था कि दोनों ही शादी के लिए स्वतंत्र है मगर युवती जैसे ही अपने परिजन के संपर्क में आई तो समझा इसके बाद वह वापस जाने के लिए तैयार हो गई। बताया जा रहा है कि युवक दूसरे समुदाय का है ऐसे में इस मामले को लव जिहाद के एंगल से जोडक़र देखा जा रहा था। हालांकि बाद में यह मामला स्पष्ट हो गया और पुलिस को पूरे प्रकरण में कही भी लव जिहाद जैसा कोई साक्ष्य नहीं मिलने पर पुलिस द्वारा इस संबंध में प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News