अनोखी शादी: आसमान में हुई शादी की रस्में, बैलून में बैठकर दूल्हे ने दुल्हन को पहनाई वरमाला

11/26/2022 2:30:16 PM

दुर्ग (प्रदीप) : अपनी शादी के पलों को यादगार बनाने के लिए अक्सर दूल्हा या दुल्हन ऐसे कारनामें करते है जो सोशल मीडिया में सुर्खियां बन जाते हैं। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से दूल्हा-दुल्हन की वरमाला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन को जमीन से 80 फीट की ऊंचाई पर बीच आसमान में वरमाला पहना रहा है। जी हां भिलाई के सेक्टर 7 दशहरे मैदान में शादी की जयमाला की रस्म बड़े ही अनोखे अंदाज से हुई, यहां दूल्हा दुल्हन ने एयर बलून पर सवार होकर करीब 80 फीट की ऊंचाई पर एक दूसरे को वरमाला डाली, जिसे लोग देखते ही रह गए।

शादी की रस्में से पहले दूल्हा-दुल्हन उसी तरह बलून पर ही सवार होकर स्टेज तक पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस एयर बलून को खासतौर पर बीकानेर राजस्थान से मंगाया गया, इसके साथ 6 लोगों की टीम भी भिलाई पहुचीं थीं। दुल्हन के पिता अवधेश पांडेय ने बताया कि अपनी बेटी प्रीति के विवाह को यादगार बनाने यह नई पहल की। बेटी की शादी दुर्ग के गया नगर निवासी रवि तिवारी के साथ हुआ। एयर बलून के शादियों में इस तरह से इवेंट का चलन बढ़ा हैं, भिलाई में एयर बलून की पायलटिंग पहली बार हुआ है।

अवधेश पांडेय ने बताया कि वे अपनी बेटी को परी मानते है। इसलिए धरती और आसमान के बीच वरमाला करवाई। उन्होंने कहा कि शादी विवाह में जाते ही सभी दूल्हा दुल्हन को देखते हैं इसलिए कुछ हटके करने के लिए एयर बलून में वरमाला कराने की सोची। इसके लिए बलून को पहले गर्म हवा से उठाया गया, फिर उसे उड़ाने तीन सिलेंडर रसोई गैस का इस्तेमाल किया गया।

meena

This news is Content Writer meena