2 लाख लेकर भी नहीं कराई शादी तो नाराज दूल्हे ने बिचौलिए को चलती कार से फेंका, मामला दर्ज

5/10/2021 3:55:49 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): भोपाल बैरसिया थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर पैसे लेने के बाद भी शादी नहीं कराने से नाराज दूल्हा और बारातियों ने शादी कराने वाले व्यक्ति और उसके साथी को चलती कार से फेंक दिया। जिसकी वजह से शादी करवाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं उसका साथी व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। मामला बैरसिया थाना क्षेत्र के सरकंडी और पिपरिया हसनाबाद गांव के बीच का है। पुलिस ने 4 लोगों पर मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो की तलाश जारी है।

PunjabKesari

2 लाख लेने के भी शादी नहीं कराने से नाराज़ थे दुल्हा और उसके परिजन
बैरसिया थाना के एसआई साहब सिंह इवने ने बताया कि गवा चांदवड गाव थाना एहमदपुर निवासी दुल्हा देवकरण मेहर 6 अप्रैल को बारात लेकर सागर गया था। मगर वहा पर उसको ना दुल्हन मिली ना ससुराल वाले। इस बार से दुल्हा और उसके परिजन काफी नाराज हुए 7 अप्रैल को वापस लौटते समय नाराज दुल्हा और उसके तीन साथियों ने बैरसिया थाना के पिपलिया हसनाबाद और सरकंडी गांव के बीच में शादी करवाने वाले व्यक्ति जगदीश मेहर और उसके साथी हेमराज मेहर को चलती जीप से फेक दिया। जिससे जगदीश की मौत हो गई वही हेमराज मेहर घायल है।

PunjabKesari

पुलिस ने 4 पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया
उपरोक्त घटना 7 अप्रैल की है। वही एक महीने बाद घायल हेमराज लौट कर आया तो उसकी शिकायत पर 9 मई को मामला दर्ज हुआ। बैरसिया थाना पुलिस ने घायल हेमराज मेहर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दुल्हे देवकरण मेहर, मंगीलाल मेहर, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद मेहर पर हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया गई। वही दो की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News