एक झपकी ने उजाड़ दी खुशियां: दुल्हन करती रह गई इंतजार, बारात लेकर निकले दूल्हे की एक्सीडेंट में मौत

2/19/2022 8:44:59 PM

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में एक दुल्हन शादी के जोड़े में सज धज कर दूल्हे का इंतजार करती रह हई और दूसरी ओर सेहरे बांधे दूल्हे के साथ ऐसा हादसा हुई कि वो सदा के लिए गहरी नींद सो गया। दरअसल, जिले के नेशनल हाईवे 59 पर बारात लेकर आ रहे दूल्हे की कार डिवाइडर से टकराई और खेत में जा गिरी हादसे में दूल्हा और दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। दूल्हे को इंदौर रैफर किया गया था उस दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

बड़वानी जिले के टिटगारिया (खेड़ा) दवाना गांव के रहने वाले रितेश की शादी धार के लाबरिया गांव की ज्योति से होनी थी। बारात लाबरिया में राजेन्द्र दांतलेचा के घर पर सुबह 8 बजे आना था तथा 10 बजे विवाह की रस्में होना था। इस बीच दुल्हन ज्योति के घर पर विवाह की तैयारियों के साथ प्रीतिभोज आरंभ हो गया। रितेश बारात लेकर निकला लेकिन धार के फुलगांवड़ी गांव के पास कार हादसे का शिकार हो गई।
PunjabKesari

प्रारंभिक जांच में हादसा ड्राइवर को झपकी आने से हुआ। दूल्हे की मौत की खबर सुनते ही वधू पक्ष के घर में वह गांव में छाया मातम नये जीवन की शुरूआत को लेकर खुशियों के साथ घर से निकली बारात वधु की घर तक भी नहीं पहुंच पाई उसके पहले ही पलभर में खुशिया मातम मे बदल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News