जुल्म की इंतहा! अवैध संबंधों के शक में पति ने सुई धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट

8/27/2021 5:34:18 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): कहते है शक की कोई दवा नहीं होती और इसी शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी के साथ वो कर डाला जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। जी हां एक पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई धागों से सिल दिया। मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह अजीबोगरीब मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के माडा थाना क्षेत्र से सामने आया है।

PunjabKesari

पीड़ित पत्नी ने एसपी ऑफिस में पहुंचकर पूरी घटनाक्रम की आपबीती सुनाई और पति के खिलाफ शिकायत की। जिले में ऐसी अमानवीय घटना सामने आने के बाद ना ही पुलिस बल्कि घटना को सुनने वाले लोग भी अचंभित हैं कि आखिर एक पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा घिनौना कृत्य कैसे कर सकता है? यहां पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट को सुई धागे से सिल दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पूरा मामला जिले के माडा थाना क्षेत्र बन्धौरा चौकी अंतर्गत का है। जहां एक कलयुगी पति को अपनी ही पत्नी पर किसी और से नाजायज संबंध बनाने का शक हुआ तो पति पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई धागे से सिल दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस की शरण ली और पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस के चंगुल से फरार बताया जा रहा है लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News