जहर से हुई थी जज और बेटे की मौत, महिला समेत 6 लोग गिरफ्तार

7/28/2020 12:03:04 PM

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में जज व बेटे की मौत के कारणों से पर्दा उठ चुका है। पोस्टमार्टम की जो रिपोर्ट सामने आई वो बेहद चौकाने वाली है। जिला न्यायालय के एडीजे और उनके बेटे की मौत जहर से हुई है। हालांकि ऐसे कई राज हैं जिनसे पर्दा उठना बाकी है कि जहर कौन सा था। उन्होंने खुद खाया या किसी ने मिलाकर खिलाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि शक के आधार पर पुलिस ने रीवा से छिंदवाड़ा निवासी एक महिला सहित छह लोगों को हिरासत में लिया है। सभी को बैतूल लाया जा रहा है। महिला की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh Hindi News, Punjab Kesari, Food Poisoning, Betul, Death, Investigation, Judge

मामले की जांच कर रहे एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि संदिग्धों को पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई हैं। दो टीम छिंदवाड़ा, एक रीवा और एक टीम शहडोल गई है। पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया है। पीएम रिपोर्ट में जहर से मौत होने की पुष्टि हुई है। विसरा रिजर्व किया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा।

PunjabKesariMadhya Pradesh Hindi News, Punjab Kesari, Food Poisoning, Betul, Death, Investigation, Judge

आपको बता दें कि एडीजे महेन्द्र त्रिपाठी और उनके बड़े बेटे अभियान राज की शनिवार को नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। 20 जुलाई को घर में कुल 6 रोटियां बनी थी। पिता और दोनों बेटों ने 2-2 रोटी खाईं थी जबकि पत्नी ने सिर्फ चावल खाए थे। खाना खाने के बाद जज व उनके बेटों की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें नागपुर अस्पताल ले जाया गया था।

PunjabKesari

जहां इलाज के दौरान बाप-बेटे की मौत हो गई जबकि छोटे बेटे की हालत स्थिर बताई जा रही है। मौत का कारण फूड प्यॉजनिंग बताया जा रहा था जबकि जज ने पहले ही बयानों में घर में आटे की बोरी की जांच करने की बात कही थी। इसके बाद प्रशासन ने जांच शुरु की थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News