साल का आखिरी दिन परिवार को दे गया गहरा जख्म, दर्दनाक हादसे में 4 की मौत

12/31/2020 5:27:16 PM

कटनी(संजीव वर्मा): साल 2020 के अंतिम दिन लोग नए साल के आगमन के जश्न की तैयारी में लगे हुए हैं लेकिन शहर के नामी बिजनेसमैन के लिए लिए अंतिम दिन भारी रहा। कुठला थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर बाईपास में कार और ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई, जिसमें कार में सवार नगर प्रतिष्ठित गुप्ता परिवार के दो युवकों सहित दो अन्य युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और कार में बुरी तरह से फंसे शवों को कार के पुर्जे काट काटकर बाहर निकाला गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी सुरेश गुप्ता के के बेटे दीपक गुप्ता का 24 वर्षीय पुत्र ऋषभ गुप्ता, बेटी आरती गुप्ता का पुत्र कुश गुप्ता,अपने दोस्त प्रियंक सुहाने निवासी मसुरहा वार्ड और ड्राइवर दशरथ यादव निवासी विजयराघवगढ़ के साथ जबलपुर बाईपास कार से गए थे।

PunjabKesari

जैसे ही उनकी कार इंदिरा नगर बाइपास के समीप पहुंची सामने से आ रहे ट्रक से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार बाईपास से नीचे जा गिरी और मौके पर ही चारों युवकों की मौत हो गई।

PunjabKesari

आसपास के रहवासियों और राहगीरों की सूचना पर मौके पर सीएसपी शशिकांत शुक्ला, कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह बल के साथ पहुंचे। कार के नंबर के आधार पर युवकों की पहचान हुई और परिजनों को सूचना दी गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था और उसमें चारों लोगों के तो फस गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने कार के हिस्सों को काटकर चारों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। साथ ही मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है और मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News