राजवाड़ा पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, सात फेरे लेते ही दूल्हे ने दुल्हन को मारी लात, police complaint हुई तो सच्चाई जानकर उड़े सबके होश

4/27/2023 7:41:56 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए युवा क्या क्या नहीं कर रहे हैं और कई ऐसे वीडियो भी युवा बना रहे हैं जिसको लेकर उनको जरा सा भी अंदाजा नहीं रहता कि वह कानून का उल्लंघन कर रहे हैं। एक ऐसा ही मामला इंदौर के राजवाड़ा से सामने आया है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने राजवाड़ा के बाहर अग्नि जलाई और साथ फेरे लेने लगे और फेरे लेते वक्त लड़के ने अपनी दुल्हन को भी लात मारी। इसके बाद बाकायदा वहां खड़ी जनता के पैर छू कर आशीर्वाद भी लिया। साथ ही वहां खड़े पुलिसकर्मियों से भी प्रेमी जोड़े ने आशीर्वाद लिया।वीडियो वायरल होते ही एक समाजसेवी ने इस पर सवाल उठाए हैं और सराफा थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि मुश्किल में पड़ते ही लड़के ने वीडियो जारी कर सच सामने लाया है।

वीडियो में एक प्रेमी जोड़ा ने राजवाड़ा के बाहर अग्नि जलाकर साथ फेरे लेता दिख रहा है। फेरे लेने के बाद बाकायदा वहां खड़ी जनता के पैर छू कर दोनों ने आशीर्वाद भी लिया। साथ ही वहां खड़े पुलिसकर्मियों से भी प्रेमी जोड़े ने आशीर्वाद लिया। फेरे लेने के दौरान लड़का लड़की को लात भी मार रहा है और जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इंदौर के एक समाज सेवी लखन देपाले ने इनकी शिकायत सराफा थाने में की उसके बाद वीडियो में शादी करने वाले युवक गितांशु नागवंशी जिसे इलु के नाम से जानते है ने अपना वीडियो जारी किया।

देखिए वीडियो...

युवक ने कहा कि उसने जो वीडियो बनाई है, वह सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए बनाई है और वीडियो में जो लड़की दिख रही वह लडक़ी नहीं मेरा दोस्त आदित्य है। यह वीडियो किसी संस्कृति या किसी समाज को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं बनाई है। लोग कह रहे हैं कि मैंने लड़की को लात मारी है वह लड़की नहीं मेरा दोस्त है। वह लड़का है आदित्य और मैं एक मिमिक्री आर्टिस्ट हुं।

meena

This news is Content Writer meena