मंच पर ही मंत्री ने करवाई शेविंग, खुश होकर युवक को दिए 60 हजार रुपए(Video)

9/11/2020 6:35:26 PM

खंडवा(निशांत सिद्दकी): खंडवा विधानसभा में आदिवासियों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले कैबिनेट मंत्री मंत्री विजय शाह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। कैबिनेट मंत्री ने गुलाईमाल के दौरे के दौरान मंच पर ही एक युवक से कंटिंग शेविंग करवाई और बाद में उस युवक को चौकाने वाला ताेहफा दिया। दरअसल, गुलाईमाल दौरे के दौरान उन्होंने मंच पर माइक से युवक का नाम लेकर बुलाया और कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि तुम कितनी अच्छी कटिंग-शेविंग कर लेते हो। युवक ने मंच पर ही मंत्री की कटिंग-शेविंग की। मंत्री ने खुश होकर युवक को सैलून खोलने के लिए 60 हजार रुपए दिए।
PunjabKesari

आपको बता दें कि वन मंत्री विजय शाह कुछ दिन पहले गुलाईमाल क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान गांव के आदिवासी युवक ने खुद का काम कर आत्मनिर्भर बनने के लिए मदद की गुहार लगाई थी। मंत्री ने उससे पूछा कि क्या काम कर लेते हो। युवक ने कहा कटिंग-शेविंग अच्छे से कर लेता हूं और सैलून खोलना चाहता हूं। शाह ने उसे मदद का आश्वासन दिया था।

PunjabKesari

बुधवार को पुन: गुलाई पहुंचे तो मंच से युवक रोहिदास का नाम लेकर बुलाया। युवक झिझकते हुए मंच पर पहुंचा तो मंत्री ने कहा मेरी कटिंग-शेविंग कर दो। युवक घर भागा, औजार लेकर लौटा और मंत्री की कटिंग-शेविंग कर दी। मंत्री ने तत्काल उसे 50 हजार रुपए के नए औजार, क्रीम, ब्रश, फर्नीचर आदि सामान तथा 10 हजार रुपए नकद दिए। 500 रुपए का इनाम अलग से दिया। मंत्री ने रोहिदास से कहा अब आत्मनिर्भर बनकर दिखाना। आगे कोई समस्या आए तो याद कर लेना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News