CM को ठंडी चाय पिलाने वाले अफसर पर गिरी गाज! स्वागत में तैनात अधिकारी को नोटिस

7/12/2022 4:14:50 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के सत्कार में लापरवाही होने पर जिम्मेदार अधिकारी पर गाज गिरी है। अधिकारी पर प्रशासनिक कार्रवाई की गई है। दरअसल मामला CM शिवराज सिंह चौहान से जुड़ा हुआ है। जहां खजुराहो एयरपोर्ट पर CM शिवराज सिंह को ठंडी चाय परोसने पर राजनगर एसडीएम DP द्वेदी ने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी राकेश कान्हूआ को कारण बताओ नोटिस जारी किया है जिसमें तीन दिन में जवाब (प्रस्तुत करने) देने को कहा गया है।

PunjabKesari

बता दें कि रीवा जाते समय कल CM शिवराज सिंह चौहान खजुराहो एयरपोर्ट पर अल्पविराम के लिये रुके थे। उनके साथ क्षेत्रीय सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा थे। इस दौरान CM को पिलाई गई चाय अमानक और ठंडी थी, जिसपर यह कार्रवाई की गई है। वहीं अनुविभागीय अधिकारी सीएम को ठंडी चाय दिए जाने की बात से इनकार कर रहे हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस ने कसा तंज
मामले को लेकर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''मामा जी को ठंडी चाय पिलाने पर फूड इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, छतरपुर के राजनगर का मामला, जनता को भले राशन तक न मिले, पीड़ित को एंबुलेंस न मिले, लेकिन मुखिया को ठंडी चाय नहीं मिलनी चाहिए।'' वहीं नोटिस वापस लिए जाने की खबर आने के बाद सलूजा ने ट्वीट किया, ''भारी किरकिरी व कांग्रेस के विरोध के बाद छतरपुर के राजनगर में मामाजी को ठंडी चाय परोसने को लेकर एसडीएम द्वारा फ़ूड इंस्पेक्टर को दिया नोटिस कलेक्टर से किया निरस्त।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News