कमलनाथ पर नरोत्तम का तंज, सिख किसान आंदोलन में क्यों नहीं जा रहे, 1984 याद आ गया क्या?

12/14/2020 1:29:21 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्यप्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस किसानों से झूठ बोलती है। नरोत्तम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे कमलनाथ सिख किसान आंदोलन में क्यों नहीं जा रहे हैं। इनके 1984 तो याद नहीं आ गया। गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा हमेशा किसानों के हित के बारे में बात करती है।

PunjabKesari, Kisan agitation, Kamal Nath, Singhu border, BJP, Congress, Madhya Pradesh, Narottam Mishra

कान्हा में नक्सली गतिविधियों पर बोले नरोत्तम...  
गृहमंत्री नरोत्तम ने कान्हा में नक्सली मुवमेंट को लेकर कहा कि ‘हमारी सरकार में ऐंटी नक्सल मुहिम 15 साल चली, 15 साल में नक्सली घुस नहीं सके, लेकिन कमलनाथ सरकार ने ढील दे दी, मैं खुद डीजीपी के साथ बालाघाट जा रहा हूं। हम एमपी में किसी भी नक्सली, डकैत गैंग को पनपने नहीं देंगे, और माफियाओं को तो कतई नहीं।

PunjabKesari, Kisan agitation, Kamal Nath, Singhu border, BJP, Congress, Madhya Pradesh, Narottam Mishra

कमलनाथ के नेतृत्व पर उठाए सवाल...
नरोत्तम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस में कमलनाथ के खिलाफ आवाजें उठ रही हैं। पहले कहा था कि चुनाव के बाद वो नहीं मिलेंगे। दिग्विजय सिंह के युवाओं को मौका देने की बात पर उन्होंने कहा, कि अब किसी को भी मौका दें। जनता उन्हें मौका नहीं देगी। कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। देश मे सभी जगह कांग्रेस डिक्लाइन हो रही है। हैदराबाद में उनके पास दो सीट थीं, और दो ही बचा पाए। इसलिए राहुल गांधी बधाई के पात्र हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News