अर्धनग्न बच्चों से उठक बैठक कराना पड़ा भारी, पुलिसकर्मी को फिल्ड ड्यूटी से हटाया

6/23/2021 12:26:59 PM

भोपाल(इजहार खान): सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भोपाल पुलिसकर्मी कोरोना गाइडलाइन का उल्लघंन करने पर कुछ बच्चों को अंडर गारमेंट्स में ही उठक बैठक करा रहे हैं। सोशल मीडिया पर किरकिरी होने व मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस का मासूम बच्चों को उठक बैठक करने पर मजबूर करने एक पुलिसकर्मी को मंगलवार को फील्ड ड्यूटी से हटा दिया गया।

PunjabKesari

दरअसल, वीआईपी रोड स्थित बड़े तालाब में कुछ बच्चे स्विमिंग कर रहे थे। गोताखोरों और पुलिस की टीम ने बच्चों के कपड़े जब्त किए थे। इसके बाद डायल-100 वाहन से जुड़े एक पुलिसकर्मी ने इन बच्चों को धमकाते हुए इनका नाम पता रजिस्टर में दर्ज करते हुए धमकाया। वहीं बच्चों को सबक सिखाने के लिए उठक बैठक करने के लिए मजबूर किया गया।

PunjabKesari

हालांकि पुलिस और गोताखोरों का इंटेंशन सही था। बच्चे आइंदा से ऐसा ना करे उन्होंने इसलिए ऐसा किया। क्योंकि बड़े तालाब में गोताखोरों की टीम मौजूद रहती है जो डूबने वालों या सुइसाइड करने वालों को बचाने का काम करती है। इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बच्चों से उठक-बैठक कराने वाले सहायक पुलिस उप निरीक्षक को लाइन अटैच कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News