नहीं थम रहा नरोत्तम के सवालों का सिलसिला ! अब सोनिया, राहुल और कांग्रेस की राज्य सरकारों पूछा ये सवाल

4/29/2021 2:36:35 PM

भोपाल (इजहार): मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा लगातार कांग्रेस पर सवालों के तीर छोड़ते नजर आ रहे हैं, और प्रदेश स्तर के नेताओं के बाद अब उन्होंने अब उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं का रुख कर लिया है। उन्होंने कहा, कि अब तक उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के वैक्सीनेशन की फोटों नहीं देखी, आखिर क्या कारण हैं, कि ये लोग वैक्सीन नहीं लगवा रहे। नरोत्तम मिश्रा यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सरकार को भी आड़े हाथों लिया, मिश्रा के मुताबिक, कांग्रेस इन राज्यों में जानबूझकर वैक्सीनेशन नहीं करवा रही, इसके बाद इन राज्यों के लोग कोरोना बांटते घूमेंगे।



कमलनाथ की कवायदों पर सवाल 
इस दौरान नरोत्तम मिश्रा प्रदेश कांग्रेस द्वारा कोरोना को लेकर किए जा रहे मंथन पर भी सवाल उठाते नजर आए। मिश्रा के मुताबिक, उनके कई बार कहने पर अब कांग्रेस अपनी सक्रियता दिखाना चाहती है, लेकिन यह सबकुछ रस्मअदायगी से बढ़कर कुछ भी नहीं है। नरोत्तम ने कहा, कि कमलनाथ ने बंद कमरे में बुलाकर कांग्रेस नेताओं से एक बात कह दी, जबकि उनकी बात कोई भी नहीं सुनता। जिस तरह कमलनाथ राहुल गांधी की बात नहीं मानते, वैसे ही कोई और कांग्रेसी उनकी बात नहीं मानता, लिहाजा कांग्रेस की इस बैठक का कोई भी नतीजा नहीं निकलने वाला।

ऑक्सीजन की कमी को नकारा
वहीं इस बीच नरोत्तम मिश्रा से जब प्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी का सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इसका खंडन कर दिया। मिश्रा ने कहा, कि आधी अधूरी जानकारी के जरिए ऐसी अफवाह फैलाई जा रही है, प्रदेश में कहीं भी ऑक्सीजन की कमी नहीं है और अगर कहीं से कमी की खबरें आती है, तो तत्काल उसकी पूर्ति कर दी जाती है।

meena

This news is Content Writer meena