पीपीई किट पहनकर कर आया चोर और अस्पताल से चोरी करके चला गया

1/3/2021 3:15:36 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): सचमुच एमपी अजब है और जहां के लोग गजब है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अस्पताल में एक चोर ने पीपीईकिट पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दिन दहाड़े पीपीई किट पहनकर आया और 32 इंच की एलईडी टीवी उठाकर ले गया। इससे भी अजीबोगरीब बात यह है कि अस्पताल प्रबंधन को चोरी की घटना का 7वें दिन पता चला। चोरी की इस अजीब घटना से अब अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है।



अस्पताल की सिविल सर्जन पी गोगिया के मुताबिक इस अनोखी वारदात का खुलासा 31 दिसंबर को तब हुआ जब अस्पताल प्रबंधक कोरोना वार्ड का मुआयना करने पहुंचे। यहां मरीजों के मनोरंजन के लिए लगा एलईडी टीवी गायब दिखा। स्टाफ से पूछा, तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद लगातार सात दिनों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जिसमें देखा गया कि बदमाश पीपीई किट पहनकर कोविड यूनिट में घुसा और एलईडी टीवी चुरा ले गया। हैरानी की बात ये है कि इस घटना का पता अस्पताल प्रबंधन को भी सात दिन बाद लगा।



घटना बीती 25 दिसंबर की बताई जा रही है। सीसीटीवी में दोपहर 4 से 5 के बीच अज्ञात शख्स पीपीई किट पहनकर कोरोना वार्ड में दाखिल होते दिख रहा है। शख्स टीवी निकालकर ले गया। यही नहीं, उसे किसी ने टोका तक नहीं। सिविल सर्जन पी गोगिया ने बताया कि कोविड वार्ड के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। अब सोचने की बात यह है कि चोर ने यह किट पहचान छिपाने के लिए पहनी या फिर उसे कोरोना वायरस का डर था। लगता है चोर को संक्रमण का डर था, पकड़े जाने का नहीं।बहरहाल अस्पताल प्रबंधन चोर के इस कारनामे से खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। 

meena

This news is meena