सावधान! इंदौर में आ चुकी है कोरोना की तीसरी लहर, दोगुनी रफ्तार से बढ़े मरीज, लगेंगी बड़ी पाबंदियां!

1/3/2022 4:25:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है। इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने इसकी पुष्टि कर दी है। मनीष सिंह का कहना है कि संक्रमण के आंकड़ों डराने वाले हैं। संक्रमण की रफ्तार बढ़ी है। रविवार को 110 पॉजिटिव केस आए इससे पहले शनिवार को 80 पॉजिटिव आए थे। इसका मतलब साफ है कि कोरोना के मरीज तीव्र गति से बढ़ रहे हैं।

कलेक्टर मनीष सिंह ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कहा कि इंदौर में केस बढ़ते है तो अस्पताल में बेड की मांग बढ़ जाती है। ऑमीक्रान के साथ डेल्टा वेरिएंट भी इंदौर में पाया जा रहा है। कहीं न कहीं लोगों को समझने की ज़रूरत है। बड़े अयोजन कोई भी ना कराए, भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता कि दोगुनी स्पीड से केस बढ़ रहे हैं। आने वाले समय में राज्य शासन और क्राइसिस कमेटी की मीटिंग के बाद प्रतिबंध लगाए जाएंगे। लिमिट फिक्स की जाएगी। शादियों में लिमिट फिक्स की जाएगी। साथ ही धरने-प्रदर्शन बड़े आयोजन पर रोक लगाई जाएगी।

कलेक्टर ने कहा कि हर व्यक्ति के ऊपर सख्ती नहीं की जा सकती है। लोगों को खुद समझना होगा। अभी फिर अपील की गई है जिसने वैक्सीनेशन नहीं करवाया है सैकंड डोज ले लें। इंदौर में लगभग 2500 बेड के कोविड केयर सेंटर तैयार हो चुके है। राधास्वामी में 1 फेज में 650 बेड का कल से शुरू कर रहे हैं। प्राइवेट हॉस्पिटल में 700 रुपये पर बेड के चार्जिज तय किये गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News