Video: अजीबोगरीब शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक, बोला- मेरी शादी करवा दो, बहुत मन कर रहा है

7/8/2021 1:32:59 PM

सरगुजा (वेद तिवारी): छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पत्थलगांव थाने 22 वर्षीय युवक अपनी शादी नहीं होने की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया, और पुलिस से शादी करवाने की करने लगा। यही नहीं, युवक इस बात पर भी अड गया कि यदि मेरी शादी नहीं कराई गइ तो वह आत्महत्या कर लेगा। युवक का कहना था कि उसका शादी करने का बहुत मन कर रहा है, प्लीज शादी करवा दो। 


जशपुर जिले के पत्थलगांव थाने में एक हास्यास्पद वाक्या देखने को मिला। जहां पत्थलगांव के प्रेमनगर निवासी 22 वर्षीय युवक राकेश चौहान अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंचा। युवक ने जब अपनी समस्या बताई, तो थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों की हसी छूट गई। दरअसल यह युवक थाने में जाकर पुलिस वालों से अपनी शादी करा देने की फरियाद करने लगा। पुलिस वालों नें जब उस युवक से शादी करने का कारण पूछा तो उसका जवाब सुनकर सभी की हंसी निकल गई। युवक ने कहा कि उसका शादी करने का बहुत मन हो रहा है, प्लीज मेरी शादी करवा दो, मेरे एरिए में बहुत लड़कियां हैं, अगर आप लोगों ने मेरी शादी नहीं करवाई तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।   

 



इधर पत्थलगांव पुलिस ने जब युवक की फरियाद सुनी तो वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। लेकिन किसी तरह उन्होंने उस युवक को समझाया और युवक के परीजनों को उसकी शादी करा देनें की सलाह दी। इधर जब युवक को ये विश्वास हो गया, कि उसकी शादी करा दी जाएगी। तब जाकर वह माना और अपने घर वापस चला आया।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari