प्री मानसून बारिश से नदी में अचानक आया उफान, मझदार में फंसे 4 बच्चे, फिर...

6/10/2021 6:58:55 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): अचानक उफनती नदी के बीच दो अलग-अलग जगहों में लोगों के फंसे होने का मामला सामने आया है जहां निर्माणाधीन पुल के पिलर में मजदूर फंसा हुआ था जिसे रेस्क्यू कर निकाला गया। जहां चार बच्चे अब भी फंसे हुए हैं और रेस्क्यू जारी है। वहीं गढाकोटा सुनार नदी में भी अचानक पानी बढ़ने से जरूआ बंबा के पास तीन चार छोटे बच्चे फंस गए। मौके पर पुलिस के साथ प्रशासन से  एसडीएम, तहसीलदार भाजपा नेता अभिषेक भार्गव मौके पर पहुंचे है और रेस्यु शुरु किया। ये बच्चे स्थानीय ग्राम रनगुंवा के है कलेक्टर सागर से भी मदद मांगी गई। 

PunjabKesari

प्री-मानसून की बारिश से गुरुवार सुबह सागर जिले के रहली और गढ़ाकोटा से निकली सुनार नदी उफान पर आ गया। नदी का पानी किनारों से दूर-दूर तक फैल रहा। इस दौरान एक मजदूर नदी के सूर्यमन्दिर घाट के पास बन रहे पुल के पिलर पर फंस गया। जिसे साथी मजदूरों ने रेस्क्यू कर रस्सी के सहारे निकाला।

PunjabKesari

मजदूर गर्मी से निजात पाने नदी के बीचों-बीच निर्माणाधीन पुल के पाए पर सो रहा था कि सुबह करीब सात बजे पुल के पाए के चारों ओर पानी आ गया। किनारों पर सो रहे मजदूरों ने उसे जगाया तथा दो रस्सियों के सहारे निकाला। मजदूर के सकुशल वापस आने पर सभी ने राहत की सांस की। दूसरी तरफ गढ़ाकोटा से निकली सुनार नदी में नहाने गए चार बच्चे अचानक पानी बढ़ने के कारण पानी के बीच मे फंस गए। हालांकि सभी बच्चे अभी सुरक्षित है रेस्क्यु जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static