पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, 3 दिन घर में रखी लाश, बदबू आने पर बोरे में भरकर फेंकी

5/27/2024 12:16:14 PM

इंदौर (सचिन बहरानी) : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक लावारिस बोरे में महिला का शव मिला था। इस मामले में चंदन नगर पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। बुजुर्ग महिला की बीमारी से मौत हुई थी लेकिन उसके पति के पास अंतिम संस्कार के पैसे नहीं होने पर उसने लाश को दो दिन तो घर में रखा लेकिन बदबू आने पर उसने लाश को बोरों में डालकर घर से कुछ दूर फेंक दिया था। पुलिस ने मामले में पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खुलासा हुआ।

PunjabKesari

चंदन नगर थाना क्षेत्र के बाग में एक बोरे में बंद एक महिला का शव मिला था जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। प्रारंभिक जांच पड़ताल में आशंका जताई जा रही थी कि महिला की हत्या कर लाश को फेंका गया है। लेकिन जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो सब चौंक गए। दरअसल महिला पति मदन नरगावे के साथ किराए से रहती थी। मदन ने बताया कि वह दोनों पति-पत्नी किराए के कमरे में रहते थे। वे आर्थिक और शारीरिक रूप से कमजोर है। महिला काफी समय से बीमार थी उसका इलाज करने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे।

PunjabKesari

बीमारी के कारण उसने दो दिन पहले दम तोड़ दिया। लेकिन पति के पास संस्कार के लिए पैसे नहीं होने पर पत्नी का शव दो दिन तक घर में रखे रहा। जब उसके शव से बदबू आई तो मदन ने अपनी पत्नी के शव को बोरी में भरकर घर से फिर कुछ दूरी पर फेंक दिया। मामले में पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है। वही इस पूरी घटना ने मानवता को भी शर्मसार किया है। इंसानियत के नाते अगर आस पड़ोस के लोग मदद करते तो पति शायद ये कदम कभी नहीं उठाता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News