इस चुनाव में बिकाऊ नहीं...टिकाऊ माल होगा: दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के CM चेहरे की भी घोषणा

2/20/2023 5:32:32 PM

हरदा : 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है। भाजपा विकास यात्रा निकाल रही है तो वहीं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह प्रदेशभर में संगठनात्मक तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। इसी कड़ी में वे हरदा जिले के टिमरनी विधानसभा पहुंचे। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के सीएम चेहरे की घोषणा भी की। दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस की जीत का दावा किया और इशारों इशारों में ज्योतिरादित्य पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार बिकाऊ नहीं टिकाऊ माल होगा।

इस बार बिकाऊ नहीं टिकाऊ माल लाएंगे- पूर्व सीएम

पूर्व सीएम ने कहा कि इस बार कांग्रेस विधानसभा 2023 का चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव कमलनाथ कांग्रेस के सीएम चेहरा होंगे। उन्होंने बिना ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लेते हुए कहा कि इस बार हम टिकाऊ माल लाएंगे बिकाऊ नहीं। भाजपा धर्म को हथियार बनाकर चुनाव लड़ती है। हर चीज में हिंदू-मुसलमान, हिंदुस्तान-पाकिस्तान करती रहती है, उनके पास दूसरा कोई रास्ता नहीं है।

विकास यात्रा में शासकीय पैसों का हो रहा दुरुपयोग- पूर्व सीएम

पूर्व सीएम ने टिमरनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सोडलपुर में कांग्रेस मंडलम के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर टिप्स दिए। पूर्व सीएम ने पदाधिकारियों को सारे मतभेद भुलाकर पार्टी की जीत को लेकर जाने की बात कही। मीडिया से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विकास यात्रा में शासकीय पैसों का दुरुपयोग कर भाजपा की यात्रा निकाल रहे है। इस यात्रा में लोगों को डराया, धमकाया जा रहा है। बच्चों को स्कूल बंद करके जबरदस्ती यात्रा में शामिल किया जा रहा है। पंचायत सचिव और सीएमओ को भोजन व्यवस्था, माइक टेंट की व्यवस्था करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। सीधा सीधा शासन के पैसो का दुरुपयोग किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News