चोरों ने भगवान को बनाया पार्टनर! चोरी करके 25% कमाई चढ़ाकर मांगते थे ये मन्नत

10/6/2021 7:23:12 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पुलिस ने ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो चोरी करने के बाद चोरी के माल का 25% हिस्सा राजस्थान के सांवलिया सेठ मंदिर में चढ़ाते थे और मंदिर में भगवान से प्रार्थना करते थे- हे प्रभु! अगली घटना के लिए सफलता मिले और कभी पकड़े न जाएं, जिससे कि वह लगातार भगवान के दरबार में आ सकें और उन्हें चढ़ावा चढ़ा सके। पुलिस ने आरोपियों से 50 हजार नकदी, एक बाइक और तीन लाख 50 हजार के सोने  आभूषण बरामद किये है। पुलिस करो से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।



भगवान को चोरी के माल में हिस्सा देने वाले आरोपी गिरफ्तार...चोरी के माल का 25% सांवरिया सेठ मंदिर में चढ़ाते थे आरोपी...हे प्रभु अगली वारदात में सफलता मिले...ऐसी करते थे भगवन से प्रार्थना...इंदौर की तुकोगंज थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों  सुनील और दिनेश को गिरफ्तार किया है। वहीं  इनके दो साथी विष्णु और महेंद्र  अभी फरार है। पूछताछ में चोरों ने बताया कि वे घर में पहले नौकर बनकर दाखिल होते है और मौका मिलते ही रुपए और घर में रखे जेवरात लेकर फरार हो जाते थे।



दरअसल 29 सितंबर को साड़ी कारोबारी पलाश जैन के घर चोरी हुई थी। बंगले में काम करने वाले नौकर सुनील और दिलीप फरार थे। दोनों बांसवाड़ा राजस्थान के निवासी हैं। घटना के बाद व्यापारी की पत्नी से यह जानकारी भी निकाली गई कि दोनों को किस आधार पर बंगले में नौकरी दी गई थी। इसमें यह बात सामने आई कि विष्णु नाम का एक नौकर पहले यहां काम करता था। जाने से पहले उसने सुनील और दिलीप को परिचित बताकर बंगले में नौकरी दिलाई थी। पूछताछ में पता चला कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड विष्णु था। वह भी फरार बताया जा रहा है।जिसके बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी थी।



मंगलवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी इलाके में कहीं वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं, जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पास से एक बाइक और चोरी के 50 हजार नकद और साढ़े तीन लाख रुपए का सोने चांदी के आभूषण मिला है। सुनील और दिलीप चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद राजस्थान स्थित सांवलिया सेठ मंदिर जाते थे। वहां चोरी के सामान में से 25% हिस्सा भगवान को चढ़ा कर आते थे। घर में कोई कमाने वाला व्यक्ति नहीं रहा था, इस कारण से पुलिस ने इन चोरों को पकड़ने की ठानी और महज 5 दिनों में है चोरी का खुलासा कर चोरों को माल सहित गिरफ्तार किया है। कुलमिलाकर पुलिस के हाथ आए चोरो ने इस बात का खुलासा किया जो कि चौंकाने वाला है कि अपनी इस हरकत में उन्होंने भगवान को भी शामिल किया जो सरासर गलत है।

meena

This news is Content Writer meena