इस बीजेपी नेता ने सिंधिया समेत कई नेताओं के साथ कराई फोटो, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कप

8/18/2020 10:46:27 AM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के उज्जैन दौरे दौरान सबसे चर्चा का विषय कोरोना संक्रमित बीजेपी नेता रवि परमार का उनके साथ घूमना रहा। महाकाल की नगरी में एक युवा बीजेपी नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और वे सोमवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया और उज्जैन सांसद के साथ फोटो खिंचवाते दिखे। खास बात यह कि इस नेता ने मुंह से मास्क हटाहटाकर फोटो करवाएं। इस BJP नेता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से हड़कंप मच गया है और उनके संपर्क में आए सभी नेता होम क्वारेंटाइन होने लगे हैं। 



जानकारी के अनुसार, उज्जैन में ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे दौरान बीजेपी के युवा नेता रवि परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को उनके सैंपल लिए गए थे। देर रात उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। लेकिन इससे पहले सांसद अनिल फिरोजिया, मोहन यादव सहित सभी बड़े नेताओं के साथ इस संक्रमित नेता के साथ फोटो खिंचवाए है।


इतना ही नहीं, ये नेता सांसद निवास, मंत्री निवास और भाजपा कार्यालय में भी कई नेताओं से मिला चुका है। बताया जा रहा है कि इस खबर के आने के बाद अब मंगलवार को कई नेता अपना कोरोना टेस्ट करा सकते हैं। वहीं संक्रमित युवा नेता को मक्सी रोड पर क्वारेंटाइन किया गया है और उनका देसाई नगर का घर भी सील कर दिया गया है।

meena

This news is Edited By meena