कैलाश के बयान पर जीतू का मास्टर स्ट्रोक, इस विधायक ने की ''भील प्रदेश'' की मांग, पढ़िए 12 जनवरी की बड़ी खबरें

1/12/2019 6:57:23 PM

भोपाल: कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 'भाजपा कार्यकर्ता अपनी धार को तेज करो और आगे की तैयारी करो। अब निर्णय स्पॉट पर ही करना है। विजयवर्गीय ने कहा 'यह सरकार पांच साल चलने वाली नहीं है, जिस दिन ऊपर से सिग्नल मिल गया 15 दिन में सरकार को उल्टा कर देंगे। आलाकमान ने कह दिया तो खेल कर देंगे फिलहाल, कांग्रेस को जनादेश मिला है, तो चलाने दो सरकार, देखते हैं कितने चला पाते हैं। हम 15 साल सत्ता में रहे हैं, इसलिए आदत हो गई है सत्ता की। अब हमें धार पेनी करनी पड़ेगी। वहीं विजयवर्गीय के बयान का पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा है कि 'बीजेपी के सात विधायक खुद कांग्रेस में आने के लिए झटपटा रहे थे, हमने नहीं लिए इसके बाद पटवारी ने कहा कि 2019 में अपने बॉस को ही बचा लें मैं पारंगत समझूंगा।'




पढ़िए आज की बड़ी खबरें

  • Video: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान- 'आलाकमान से सिग्नल मिला तो 15 दिन में सरकार को उल्टा कर देंगे'
    मध्य प्रदेश में सहयोगियों के समर्थन से बनी कांग्रेस सरकार के लिए भाजपा नेताओं की बयानबाजी मुश्किलें खड़ी कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोपों के बीच भाजपा के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की बयानबाजी से सियासत गरमाई हुई है। हाल ही में उन्होंने कहा था कि बॉस का इशारा हो जाए तो पांच दिन में सरकार गिरा देंगे। अब विजयवर्गीय ने देपालपुर विधानसभा की हातौद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक और बड़ा दिया है।
     
  • कैलाश विजयवर्गीय को लेकर ये क्या बोल गए कांग्रेस विधायक!
    भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने विवादित बयान दिया है। चौधरी ने कहा है कि 'कैलाश विजयवर्गीय रावण के वंशज के रूप में बयान दे रहे हैं और लगातार जनादेश का अपमान कर रहे हैं। चौधरी ने यह बयान विजयवर्गीय के बॉस का इशारा होने पर कमलनाथ सरकार को गिराने वाले बयान को लेकर दिया है'।




     
  • कैलाश के बयान पर जीतू का पलटवार, बोले- 2019 में अपने बॉस को ही बचा लो !
    कांग्रेस विधायक और फायर ब्रांड नेता जीतू पटवारी ने बीजेपी महासिचव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के सात विधायक खुद कांग्रेस में आने के लिए झटपटा रहे थे, हमने नहीं लिए इसके बाद पटवारी ने कहा कि 2019 में अपने बॉस को ही बचा लें मैं पारंगत समझूंगा।



     
  • कांग्रेस विधायक ने की 'भील प्रदेश' बनाने की मांग, कही ये बड़ी बात
    कांग्रेस सरकार को बने अभी एक महीने भी नहीं हुआ है कि अंदर ही अंदर फूट जारी है। बुंदेल खंड के बाद अब भील प्रदेश बनाने की मांग उठने लगी है। कांग्रेस विधायक और आदिवासी नेता हीरालाल अलावा ने ट्वीट करते हुए भील प्रदेश बनाने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने आदिवासियों से आवाज बुलंद करने के लिए भी कहा है। हीरालाल के इस ट्वीट के बाद से राजनीति में हलचल मच गई है। 
     
  • ओमप्रकाश धुर्वे ने PM सड़क योजना पर उठाए सवाल, कहा- भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही हैं सड़कें​​​​​​​
    जिले में प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई जा रही सड़कों में जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। उन्होंने सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर सवालिया निशान लगाते हुए जिला प्रशासन को आड़े हाथ लिया है।
     
  • सूर्य नमस्कार के दौरान कांग्रेस नेता को आया हार्ट अटैक, मौत​​​​​​​
    मध्य प्रदेश में शनिवार को पूरे प्रदेशभर के स्कूलों कॉलेजों में सूर्य नमस्कार किया। वहीं छिंदवाड़ा जिले में सूर्य नमस्कार के दौरान ही कांग्रेस नेता को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई।


    ​​​​​​​
     
  • CAG की रिपोर्ट ने खोली BJP सरकार की 'आर्थिक अनियमितताओं' की पोल: शोभा ओझा​​​​​​​
    प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष  शोभा ओझा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 'पिछले 15 साल के दौरान भारतीय जनता पार्टी की तत्कालीन सरकारों ने प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार की होली खेली। भाजपा ने कोई भी ऐसा विभाग नहीं छोड़ा जो भ्रष्टाचार की भेंट न चढ़ा हो'। ओझा ने 'कैग' की हाल की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 'उसने तत्कालीन भाजपा सरकार के दौरान बड़े पैमाने पर पर हुई आर्थिक अनियमितताओं की पोल खोल कर रख दी है'।
     
  • कर्जमाफी वाले फॉर्म पर लगी CM कमलनाथ की फोटो, BJP ने जताई आपत्ति
    बीजेपी की विज्ञापन वाली सरकार को हटाने के नारे और अपनी ब्रांडिंग नहीं करने के वादे के साथ मध्य प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता में लौटने वाली कांग्रेस भी अब अपनी ब्रांडिंग में जुट गई है। दरअसल, किसानों की कर्जमाफी के प्रदेशभर में जो फॉर्म बांटे जा रहे हैं, उसमें राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो लगाई गई है और बीजेपी को इन्ही तस्वीरों वाले फॉर्म पर आपत्ति जताई है। किसानों के कर्जमाफी के जो फॉर्म प्रदेश भर में बांटे जा रहे हैं, उसमें कमलनाथ की तस्वीर छपी है। बीजेपी के अनुसार. जिस ब्रांडिंग के लिए कांग्रेस ने मना किया था अब वही ब्रांडिंग करती नई सरकार नजर आ रही है।


    ​​​​​​​
  • कमलनाथ ने दिखाई अपनी दरियादिली, अपशब्द कहने वाले को दी माफी​​​​​​​
    मुख्यमंत्री कमलनाथ को 'डाकू' कहने वाले शिक्षक पर गाज गिरने के बाद एक नया मोड़ आ गया है। खुद सीएम ने शिक्षक को उसके द्वारा की गई टिप्पणी पर माफ कर दिया है। साथ ही जिला प्रशासन को शिक्षक का निलंबन अविलम्ब समाप्त करने के निर्देश भी दिए हैं। जबलपुर के शासकीय बुनियादी स्कूल के प्रधानाध्यापक मुकेश तिवारी को वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर कलेक्टर छवि भारद्वाज ने उन्हें निलबिंत कर दिया था। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जारी बयान में कहा है कि 'मुझे अभी ज्ञात हुआ है कि प्रदेश के जबलपुर में एक शासकीय स्कूल में पदस्थ एक प्राध्यापक ने एक बैठ...
     
  • कांग्रेस नेत्री की मौत मामले में बड़ा खुलासा, 'कुत्ता मर गया' कह कर जला दिया था BJP नेता ने
    दो साल पहले लापता हुई कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे की गुत्थी सुलझ गई है। बीजेपी नेता जगदीश करोतिया के बेटे व पूर्व एल्डरमैन अजय ने पुलिस के सामने यह खुलासा किया। उसने बताया कि दो साल पहले ट्विंकल की मैंने ही हत्या कर दी थी। उसका अपहरण किया और घर ले जाकर मार डाला। बाद में टिगरिया बादशाह इलाके में शव ले जाकर जला दिया। इसके बाद पुलिस के द्वारा कांग्रेस नेत्री की तलाश में खुदाई की गई छानबीन करने पर खुदाई के दौरान कांग्रेस नेत्री की बाली और जलने के निशान मिले हैं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar