पागलपन नहीं तो और क्या ?...बच्चे को जबरदस्ती बीड़ी पिलाकर वायरल किया video

1/6/2021 6:00:25 PM

रतलाम(समीर खान): रतलाम जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ग्राम पिपलोदा में  एक नाबालिग बालक को जबरदस्ती बीड़ी पिलाई जा रही है। वीडियो में कुछ दंबग लड़के मासूम बच्चे को बीड़ी पिलाने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। बच्चे के बार बार मना करने के बावजूद दंबग उसके साथ जबरदस्ती करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक चाइल्ड हेल्पलाइन के नंबर पर ग्राम अयाना तहसील पिपलोदा से कॉलर द्वारा शिकायत प्राप्त हुई कि एक 8 साल के मासूम को गांव के कुछ लोग बीड़ी सिगरेट और अन्य नशे की आदत डाल रहे है। बच्चे के मना करने पर जबरजस्ती डरा धमका रहे हैं। इतना ही नहीं बच्चे का वीडियो भी वायरल कर दिया।

PunjabKesari

मामला संज्ञान में लेने के बाद चाइल्ड हेल्प लाइन के जिला समन्वयक प्रेम चौधरी ने मामले की जांच के आदेश दिए। इस पर चाइल्ड हेल्पलाइन लाइन टीम के सदस्य  पिपलोदा थाने में जाकर प्रशिक्षु i.P.S.विनोद कुमार मीणा से मिले और मामले की जानकारी दी। चाइल्ड लाइन टीम ,व पुलिस कर्मी ग्राम अयाना गए बालक व उसके परिजनों से मिले काउन्सलर दिव्या उपाध्याय द्वारा बालक की काउंसलिंग की गई।

PunjabKesari

कॉउंसलिंग में बच्चे ने अपराधियों के नाम रतनलाल निवासी ग्राम अयाना, राहुल  ग्राम अयाना  बताये जिसके आधार पर आरोपियों पर किशोर न्याय अधिनियम की धारा. 77 ,86, व भा. द. स. की धारा 506,34,तथा अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम धारा 3(2)(5A)  में  FIR दर्ज कराई गई । आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News