पीड़िता बोली- ससुर करता था अश्लील हरकतें, 2 महीने की बच्ची पर भी तरस नहीं किया, दे दिया तीन तलाक

12/2/2020 1:29:11 PM

सीहोर(रायसिंह मालवीय): तीन तलाक पर कानून बनने के बावजूद भी मध्य प्रदेश में तीन तलाक जैसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। अब नया मामला सीहोर जिले की आष्टा से सामने आया है जहां 1 बच्चों की मां को पति ने तीन तलाक बोलकर तलाक दे दिया। इतना ही नहीं महिला ने इस शादी को बनाए रखने के लिए अपने ससुर की गंदी हरकतों को भी बर्दाश्त किया लेकिन वह अपने रिश्ते को बचा न सकी। सीहोर के आष्टा निवासी पीड़िता ने जनसुनवाई में सीहोर कलेक्टर से अपने ससुराल वालों के खिलाफ गुहार लगाई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, आष्टा की रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी 1 वर्ष पूर्व दानिश पुत्र मोहम्मद रफीक आयु 23 वर्ष निवासी सुफीयाना टॉवर शाहजहानाबाद भोपाल से हुई थी। उसके 2 माह की 1 बच्ची भी है। शादी के बाद ही पति और सुसर उसे मानसिक परेशान करने लगे। महिला का आरोप है कि उसका पति उसकी बेटी को पसंद नहीं करता था और दहेज की मांग करता था, पिता के कहने पर मेरे परिवार वालों के सामने मुझे तीन तलाक दे दिया। साथ ही साथ पीड़िता ने ससुर पर झाड़ाफूंक और अश्लील हरकतें करने के भी गंभीर आरोप लगाएं हैं।  

PunjabKesari

ससुर पर लगाए गंभीर आरोप
पीडिता ने अपने ससुर रफीक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे ससुर झाड़ाफूंकी करते हैं इस बहाने मेरे प्रायवेट अंगों से दबाना, हाथ फेर कर अश्लील हरकते करता था और गंदी गंदी बाते करता था।

PunjabKesari

पति ने दिया तीन तलाक
वही पीड़िता के अनुसार, पति दानिश ने तीन तलाक बोल कर उसे तलाक दे दिया। वह मेरी 2 माह की बेटी को भी पसंद नहीं करता। उसने मेरे साथ कई बार मारपीट भी की। युवती ने आरोप लगाया कि उसे दहेज के लिए भी मानसिक परेशान करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News