शिव ’राज’ में महापाप, पिता-चाचा समेत मासूम के साथ बर्बरता, फिर ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या

11/29/2020 4:22:40 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गृह जिले सीहोर के नजदीक होशंगाबाद में खूनी खेल की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे जानकर एक बार के लिए आप भी सहम जाएंगे। दरअसल यहां पर कुछ दबंगों ने जमीन और रेत के विवाद में 11 साल के मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की बेदर्दी से हत्या कर दी। मामला जिले के सिवनीमालवा तहसील के आयपा गांव का है, जहां दो परिवारों में रेत और जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा था। ये विवाद देखते ही देखते कब खूनी खेल में तब्दील हो गया, किसी को पता नहीं चला।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, गांव के दो यदुवंशी परिवारों में लंबे समय से विवाद चल रहा था। बीते दिनों एक पक्ष की रेत की ट्रॉली पकड़ गई थी, जिसके लिए वह दूसरे पक्ष को जिम्मेदार मान रहा था, इसी नाराजगी को लेकर आरोपी अनवर यदुवंशी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर खेत में पानी देने गए तीन पिता पुत्रों के साथ बेहरमी से मारपीट की। इस दौरान उन्होंने बीच में आए 11 साल के मासूम को भी नहीं बख्शा और पेड़ से बांधकर उन्हें बुरी तरह पीटा, आरोपियों का मन इससे भी नहीं भरा और बाद में उन्होंने ट्रैक्टर से कुचलकर तीन लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में 60 साल के बालाराम बुरी तरह घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है। 

PunjabKesari

वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ट्रैक्टर चलाकर सिवनीमालवा थाने पहुँचा और आत्मसमर्पण कर बताया कि मैंने तीन लोगों को मार डाला है। जिसके बाद पुलिस आनन फानन में ग्राम घटनास्थल पर पहुंची। जहां नजारा पुलिस देख दंग रह गई। मौके पर मासूम समेत तीन लोगों की लाश पड़ी हुई थी। उधर एसपी संतोष सिंह गौर ने बताया, कि तीन जमीन और रेत के विवाद में दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते विवाद हुआ था। पुलिस ने मौके पर तीनों शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी करली है तीन आरोपी अभी फरार है, उनकी तलाश जारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News