कानपुर शुटआउट: उमा भारती ने UP पुलिस को दी बधाई, CM शिवराज-नरोत्तम मिश्रा से पूछे 3 सवाल

7/10/2020 1:51:50 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने यूपी पुलिस को बधाई दी है। उमा भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उसने देवेंद्र मिश्रा जैसे ईमानदार डीएसपी समेत 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या की थी। राक्षस विकास दुबे के एनकाउंटर के लिए यूपी पुलिस को बधाई। वहीं इससे पहले उमा भारती ने विकास दुबे की  उज्जैन में हुआ गिरफ्तारी को लेकर सीएम शिवराज व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से तीन सवाल भी किए। इन सवालों को लेकर उन्होंने पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए।

PunjabKesari

यूपी पुलिस की जय- उमा भारती
पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती ने ट्वीट के जरिए यूपी पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा कि देवेंद्र मिश्र जैसे ईमानदार डीएसपी एवं उनके साथ 8 पुलिस अधिकारी एवं सिपाहियों की निर्मम हत्या करने वाले राक्षस विकास दुबे को मार गिराने के लिए यूपी पुलिस को बधाई। अभी भी उसने भाग निकलने की चेष्टा की किंतु वह मार गिराया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से पूछते हुए कहा कि तीन बातें रहस्य की परत में हैं-(1) वह उज्जैन तक कैसे पहुंचा? (2) वह महाकाल परिसर में कितनी देर रहा? (3) उसका चेहरा टीवी पर इतना दिखा कि उसे कोई भी पहचान लेता तो उसको पहचाने जाने में इतना समय कैसे लगा?  इस विषय पर बात अवश्य करूंगी किंतु यह सच्चाई तो सामने आ गई कि भगवान महाकाल ने देवेंद्र मिश्र जैसे ईमानदार पुलिस अधिकारी के हत्यारे का संहार कर दिया।

2. अब तीन बातें रहस्य की परत में हैं-(1) वह उज्जैन तक कैसे पहुंचा? (2) वह महाकाल परिसर में कितनी देर रहा? (3) उसका चेहरा टीवी पर इतना दिखा कि उसे कोई भी पहचान लेता तो उसको पहचाने जाने में इतना समय कैसे लगा?

— Uma Bharti (@umasribharti) July 10, 2020

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News