आर्मी कैंट एरिया में पकड़े तीन संदिग्धों के पाकिस्तान फौजियों से कनेक्शन? जांच जारी

5/22/2021 7:00:03 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के समीप महू आर्मी कैंट एरिया में दो महिलाओं और एक पुरुष को जासूसी के संदेह में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे होने की संभावना है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है तीनों के पाकिस्तान के फौजियों से संबंध है। कुपवाड़ा में पदस्थ एक आर्मी मैंन के साथ पकड़ी गई महू आर्मी केंट एरिया के गवली पलासिया क्षेत्र में रहने वाली 27 और 31 वर्ष दोनों महिलाएं सगी बहनें हैं।

PunjabKesari

महू पुलिस लगातार महिलाओं के घर की तलाशी ले रही है। उनकी कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है। वही पूरे मामले में आईजी हरिनारायण चारी मिश्र के मुताबिक महू आर्मी कैंट एरिया में दो महिलाओं और एक पुरुष को संदेह के आधार पर पकड़ा गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। कुछ तथ्य मिले हैँ। पूछताछ और तथ्यों की पुष्टि के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इनसे कुछ गैजेट्स भी जब्त किए गए हैं, जिनकी जांच की जा रही है। एटीएस, आईबी सहित राष्ट्रीय एजेंसियां भी जांच में जुटी है।

PunjabKesari

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी दोनों युवतियों से घर में पूछताछ कर रही है। इन्होंने 3 दिन से महू कैंट एरिया में डेरा डाल रखा है। मामला इंटरनल सिक्योरिटी से जुड़ा हुआ बताय जा रहा है। पाकिस्तानी युवक से सोशल मीडिया पर बातचीत का भी डेटा रिकवर किया जा रहा है। वहीं युवतियों द्वारा डिलीट किए गए डेटा को रिकवर किया जा रहा है। बैंक वॉलेट और ट्रांजेक्शन की भी जांच हो रही है। इस मामले में पिछले 4 महीनों से सुरक्षा एजेंसियां नज़र बनाए हुए थी, फिलहाल युवतियों को नज़रबंद किया गया है। युवतियों से लगातार पूछताछ जारी है। मामला देश की आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा हुआ है, सभी अधिकारी मीडिया को जानकारी देने से बचते नजर आ रहे हैं। अफसरों ने देश की सुरक्षा का हवाला देते हुए जानकारी देने से इनकार किया है। फिलहाल अभी पूछताछ जारी आने वाले दिनों में हो सकते हैं बड़े खुलासे हो सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News