जिस टिफिन सेंटर का खाना खा रहे थे पुलिसकर्मी, उसके मालिक की कोरोना से मौत

4/27/2020 4:54:41 PM

रायसेन: मध्यप्रदेश में कोरोना से कैसा प्रकोप मचा है, ये सभी जानते हैं। संक्रमण के चलते कई पुलिसकर्मी, अधिकारी, कर्मचारियों की जान जा चुकी है। लेकिन अब एक और बड़ी खबर आ रही है रायसेन से, जहां पुलिसवालों को खाने पहुंचाने वाले टिफिन सेंटर के मालिक की कोरोना से मौत हो गई है। जिसकी खबर सुनकर पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Raisen, Corona, Corona Updates, Lockdown, Bhopal, Police

दरअसल रायसेन में टिफिन सेंटर चलाने वाले अमित अग्रवाल और उनके भाई की मौत हो गई, जिसमें अमित अग्रवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, और छोटे भाई की रिपोर्ट आनी बाकी है, इसके साथ ही उनके पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है। खबर मिलते ही आनन फानन में SP मोनिका शुक्ला ने 48 पुलिसकर्मी समेत 9 टिफिन बांटने वालों को क्वारनटाइन किया है। वहीं अब रायसेन में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 27 पहुंच गई है। वहीं मामले को लेकर SP मोनिका शुक्ला ने बताया कि ‘रायसेन में कानून-व्यवस्था की स्थिति न बिगड़े, ऐसे में आसपास के थानों से पुलिस बल बुलाया गया है। वहीं जनता से अपील की गई है कि ऐसी स्थिति में सभी सहयोग करें एवं नियमों का पालन कर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें। बीमारी को छिपाएं नहीं बल्कि डॉक्टर को दिखाएं’

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Raisen, Corona, Corona Updates, Lockdown, Bhopal, Police

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना का सबसे ज्यादा असर इंदौर में देखने को मिल रहा है जहां अब तक 12 सौ से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और 60 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं भोपाल में भी करीब 400 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News