बच्चों की जरूरत पूरी करने के लिए चोर बन गई मां, मंदिर से चुरा लिया शिवलिंग और घंटी

5/9/2022 5:30:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कहते हैं मां अपने बच्चों की जरुरत पूर्ति करने के लिए कुछ भी कर सकती है ऐसा ही मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में सामने आया जहां एक मां अपने बच्चों की जरुरत पूरी करने के लिए चोर बन गई और उसने मंदिर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस महिला चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है जहां कुम्हार खाड़ी में नटेश्वर महादेव मंदिर स्थित है जहां चोरी की घटना सामने आई थी सीसीटीवी में देखा गया तो एक महिला चोरी का माल ले जाते हुए दिखी पुलिस ने मामला दर्ज कर जब महिला चोर की तलाश की तो उसकी पहचान सोनू जयसवाल के रूप में हुई उसके घर की तलाशी में चोरी का सारा माल भी बरामद हो गया हालांकि चोरी के माल में से एक पीतल का घंटा व उसने बर्तन की दुकान पर बेच चुकी थी जिसकी निशानदेही पर दुकान से चोरी का घंटा बरामद कर लिया।

PunjabKesari

वही चोरी का माल खरीदने पर बर्तन दुकान मालिक मोहित वर्मा को भी आरोपी बनाया गया है। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति शराब का आदी है और घर में घर खर्च के पैसे नहीं देता है बच्चों की जरुरत पूर्ति करने के लिए उसने यह चोरी का रास्ता अपनाया था। फिलहाल पुलिस ने महिला से चोरी का सामान बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News