बच्चों की जरूरत पूरी करने के लिए चोर बन गई मां, मंदिर से चुरा लिया शिवलिंग और घंटी

5/9/2022 5:30:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कहते हैं मां अपने बच्चों की जरुरत पूर्ति करने के लिए कुछ भी कर सकती है ऐसा ही मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में सामने आया जहां एक मां अपने बच्चों की जरुरत पूरी करने के लिए चोर बन गई और उसने मंदिर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस महिला चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है जहां कुम्हार खाड़ी में नटेश्वर महादेव मंदिर स्थित है जहां चोरी की घटना सामने आई थी सीसीटीवी में देखा गया तो एक महिला चोरी का माल ले जाते हुए दिखी पुलिस ने मामला दर्ज कर जब महिला चोर की तलाश की तो उसकी पहचान सोनू जयसवाल के रूप में हुई उसके घर की तलाशी में चोरी का सारा माल भी बरामद हो गया हालांकि चोरी के माल में से एक पीतल का घंटा व उसने बर्तन की दुकान पर बेच चुकी थी जिसकी निशानदेही पर दुकान से चोरी का घंटा बरामद कर लिया।



वही चोरी का माल खरीदने पर बर्तन दुकान मालिक मोहित वर्मा को भी आरोपी बनाया गया है। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति शराब का आदी है और घर में घर खर्च के पैसे नहीं देता है बच्चों की जरुरत पूर्ति करने के लिए उसने यह चोरी का रास्ता अपनाया था। फिलहाल पुलिस ने महिला से चोरी का सामान बरामद कर लिया है।

meena

This news is Content Writer meena