कुलदेवता को खुश करने के लिए पति ने रेत दिया पत्नी का गला, बेटे के सामने ही दिया घटना को अंजाम

9/3/2020 12:54:19 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): मध्य प्रदेश के सिंगरौली के बसौडा़ में अंधविश्वास के चलते एक पति बृजेश केवट ने अपनी पत्नी बिट्टी देवी की गला काट कर हत्या कर दी। असल में यह पूरा मामला अपने कुल देवता को प्रसन्न करने के चक्कर में हुआ है लेकिन सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है इस पूरी वारदात का चश्मदीद गवाह और कोई नहीं बल्कि उसका खुद का बेटा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Singrauli, Bali, wife's sister, wife's throat cut, police, accused arrested, crime

बेटे की मानें तो माता-पिता घर में कुल देवता की पूजा कर रहे थे और उसके बाद सभी लोग सो गए। लेकिन रात में जैसे ही शोर शराबा सुना तो लड़का बाहर निकला और वह माता-पिता के कमरे में गया जहां उसने माता-पिता को झगड़ते देखा। इस झगड़े में बीच बचाव करने का बेटे ने प्रयास भी किया तो पिता ने बेटे से कहा कि तुम हट जाओ नहीं तो तुम्हें भी मार दूंगा।  बेटे ने बताया कि जब उसने मां के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह हड़बड़ा कर उठा। उसने देखा की मम्मी को पापा ने मार दिया है। इसके बाद पिता ने बेटे से कहा कि तुम भाग जाओ नहीं तुमको भी मार देंगे फिर बेटा भाग गया, और रोने लगा। जब वह बाहर जाकर चिल्लाने लगा तो आस पास के पड़ोसी उसके घर आए। सभी लोग बाहर आए पुलिस वालों को फोन किया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Singrauli, Bali, wife's sister, wife's throat cut, police, accused arrested, crime

पुलिस पूछताछ में बेटे ने बताया कि हमारे घर में बकरे की हो ती थी जब मैं बाहर निकला तो अंदर से दरवाजा बंद कर दिया गया। बेटे ने यह भी बताया कि पिता ने हत्या करने के बाद मां के शव और उसकी गर्दन को मिट्टी के नीचे दबा भी दिया था।  जैसे ही इस जघन्य हत्याकांड की खबर पुलिस के पास पहुंची पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू की गई। पुलिस खुद भी यह मानती है कि यह पूरा जघन्य हत्याकांड अंधविश्वास के चलते हुआ है। इससे पहले देश के अलग-अलग हिस्सों में बेजुबान जानवरों के साथ-साथ नरबलि की खबरें आती रही हैं। लेकिन यहां मध्य प्रदेश में अपनी ही पत्नी की नरबलि देने के बाद एक बार फिर अंधविश्वास की खबरों को बल मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News