जीत के लिए हर सीट पर मेहनत करनी पड़ती है- सिंधिया, राहुल गांधी पर बरसे, कहा- एक झटके में कांग्रेस समाप्त होगी

4/15/2024 1:19:51 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): जैसे जैसे लोकसभा चुनाव का सियासी बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बयानों में तल्खी भी नजर आने लगी है। केंद्रीय मंत्री व लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी के संकल्प पत्र को कांग्रेस द्वारा माफीनामा का नाम दिए जाने पर बड़ा बयान सामने आया है। सिंधिया ने राहुल गांधी एक झटके में महंगाई खत्म करने वाले बयान को लेकर भी तंज कसा है।

PunjabKesari

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने वादाखिलाफी अपनी नीति बनाई जिस कांग्रेस पार्टी ने भ्रष्टाचार अपनी नीति बनाई, जिस कांग्रेस पार्टी ने सनातन धर्म को नष्ट करने का संकल्प अपना वादा बनाया है, जिस कांग्रेस पार्टी ने शक्ति को विनाश करने का संकल्प अपना लक्ष्य बनाया है, उस कांग्रेस पार्टी को पूर्ण रूप से जनता ही त्याग देने वाली है, इसका हमें पूर्ण विश्वास है।

एक झटके में महंगाई खत्म करने के राहुल गांधी के बयान पर सिंधिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे तो लगता है जिस तरीके से एक झटके में ही कांग्रेस की समाप्ति हो रही है, जो महात्मा गांधी जी ने आजादी के समय ही कहा था कि इसको अब अपना कार्य समाप्त कर देना चाहिए। जो गरीबी की बात कांग्रेस करती है, 65 वर्षों से कर रही है, गरीबी हटाओ, रोटी कपड़ा और मकान, लेकिन नहीं होगा किसी का उत्थान, यही कांग्रेस का सबसे बुलंद नारा है।

PunjabKesari

ग्वालियर प्रवास के बारे में सिंधिया ने जानकारी देते हुए कहा कि जनता की अदालत में, चरणों में शीश झुकाकर उनके आशीर्वाद ग्रहण करने की आकांक्षी हूं, आज ग्वालियर का नामांकन भी है, भारत सिंह के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी की सेवा और सुशासन, गरीब कल्याण की नीति के आधार पर ग्वालियर में भी भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगा, इसी संकल्प के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।
वहीं सीएम मोहन यादव सहित भाजपा नेताओं के ग्वालियर अंचल में ज्यादा सक्रिय होने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि हर सीट पर मेहनत करनी पड़ती है। कोई भी सीट कभी भी मत सोचो आप आसानी से जीती जाती है, जनता का प्रेम और आशीर्वाद लेने के लिए मेहनत महक्क्त हर किसी को करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News