गर्लफ्रैंड नाराज हो गई, तो उसका दिल जीतने के लिए उसी के घर में कर ली लाखों की चोरी

3/5/2021 1:39:22 PM

बैतूल (रामकिशोर पवार): मध्यप्रदेश अजब है, सबसे गजब है, और ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं। आपको बता दें कि बैतूल जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल एक बॉयफ्रैंड ने अपनी गर्लफ्रैंड को मनाने के लिए उसी के घर लाखों की चोर कर ली। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Betul, Girlfriend, Boyfriend, Theft, Crime

मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले का है जहां पर गर्लफ्रैंड द्वारा जब अपने बॉयफ्रैंड से बात चीत करना बंद कर दिया गया, तो बॉयफ्रैंड प्रेम खड़से ने अपनी दोस्त का दिल जीतने के लिए उसके घर मे ही सेंध मारी कर डाली। घटना सदर इलाके की है जहां गर्लफ्रैंड के सूने घर को निशाना बनाया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 92 हजार रुपये नगद सहित, गहने, लेपटॉप बरामद कर लिए हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Betul, Girlfriend, Boyfriend, Theft, Crime

दरअसल आरोपी प्रेम खड़से के सदर इलाके में रहने वाली एक युवती से दोस्ती थी। युवती ने जब प्रेम से बात चीत करना बंद कर दिया तो वो परेशान रहने लगा, और अपराध के जरिये गर्ल फ्रेंड के दिल मे जगह बनाने की रचना रच डाली। 2 दिन पहले प्रेम ने गर्ल फ्रेंड के सूने मकान में घुस कर लेपटॉप, गहने और नगद रुपये चोरी कर लिए। पुलिस के मुताबिक प्रेम लेपटॉप लेकर अपनी दोस्त के घर पहुंचा और दो अज्ञात युवको से लेपटॉप छुड़ाकर लाये जाने की बात बताई। ताकि युवती सहित उसके परिजनों के दिल में जगह बनाई जा सके। इसी बीच चोरी की वारदात की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कर दी गयी। पुलिस ने जब प्रेम से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News